Lalkuan :- बाहरी प्रत्याशिय ( पैराशूट प्रत्याशी ) पहले संभाले अपनी विधानसभाऐ, क्षेत्र में काबिल नेताओं के होने के बावजूद बाहरियों कि क्या जरूरत। #दीपक बत्रा ।

�किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बत्रा ने उठाए सवाल।

�उत्तराखंड प्रदेश में चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही चुनावी गतिविधियां भी बढ़ती जा रही है कई नेता अपनी दावेदारी ओं को लेकर मैदान में अपने ताल ठोक रहे हैं। इन्हीं मुद्दों को बनाते हुए कांग्रेस किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बत्रा ने कहा कि लाल कुआं विधानसभा में है वैसे ही दावेदारी करने वाले नेताओं की कमी नहीं है और भी बाहरी नेता आकर अपनी दावेदारी की हुंकार भर रहे हैं। यह कहां तक सही है नहीं उस विधानसभा की जनता या जिले की जनता उस चेहरे को पहचानती है नहीं वह प्रत्याशी अपने आसपास के लोगों को जानता है अपना विधानसभा छोड़कर दूसरी विधानसभा में आकर अपनी डुगडुगी बजानी कहां तक सही है इससे पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं का मनोबल और भी ज्यादा टूटता है जो दिन और रात पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं।
वही दीपक बत्रा ने किसानों को लेकर कहा कि किसान पिछले कई महीनों से आंदोलन को लेकर बैठे हुए हैं लेकिन यह सरकार जो है उसके कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। इसका खामियाजा सरकार को 2022 के चुनाव में भुगतना पड़ेगा। और पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।
बाइट :- दीपक बत्रा, कांग्रेस किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष।