जिले के आगामी सभी जनसुनवाई हो निरस्त, पर्यावरण अधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

रायगढ़ जिले में बढ़ते प्रदूषण को लेकर जन सेवक संघ जिला अध्यक्ष एवं नगर दक्षिण भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जितेंद्र निषाद के नेतृत्व में जनसेवक संघ के दर्जनों युवाओं ने क्षेत्रीय पर्यावरण अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। बड़ते उद्योगों के कारण रायगढ़ प्रदूषण के दलदल में डंसता जा रहा है। और उद्योगों में प्रयुक्त भारी वाहन से सड़के भी बदहाल हो गई है। बड़ते प्रदूषण के कारण अनेकों बीमारियां भी जन्म ले रही है। जिससे ग्रसित लोगो का जीना मुहाल हो गया है।

जीस प्रकार रायगढ़ जिले में उद्योग बढ़ते जा रहे हैं आने वाले समय में रायगढ़ में रहना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा। जहां एक और शासन - प्रशासन धार्मिक आयोजनों को लेकर कोविड-19 का हवाला देते हुए धार्मिक आयोजनों में नियम और शर्तों का पालन करने को कहती है। वही दूसरी और शासन - प्रशासन के संरक्षण में हजारों की तादाद पर गांव के भोले भाले वासियों के समक्ष जनसुनवाई करा कर सारे नियम पालन को तार-तार करती है।

जिस प्रकार आए दिनों जनसुनवाई आहूत की जाती है। और जनसुनवाई कर उद्योग का विस्तार किया जा रहा है। कुछ सालो में रायगढ़ में जीना मुश्किल हो जाएगा। लागतार जनसुनवाई की जा रही है।पर्यावरण के प्रति सरकार जागरूक नही दिख रही है। और न ही चिंतित है।

आगामी जनसुनवाई तत्काल निरस्त की जाए अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो हम उक्त स्थल पर जाकर आंदोलन करने को बाध्य रहेंगे इसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की रहेगी।

पर्यावरण अधिकारी को ज्ञापन सौंपने के दौरान जन सेवक संघ अध्यक्ष एवम नगर दक्षिण मंडल भाजपा उपाध्यक्ष जीतेंद्र निषाद, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिला सहसंयोजक खगेश देवांगन एवं जन सेवक संघ के सदस्य ऋषभ चौहान, सपन देवनाथ, गौरव चौहान, गोपाल साहू, दिनेश बंजारे, संतोष साहू, कमलेश चौहान अन्य उपस्थित रहे।