राज्य कार्मिकों को भी 11% महंगाई भत्ते की बहाली की घोषणा सरकार का स्वागत योग्य कदम: डॉ० पसबोला

प्रदेश कार्मिकों की बहुप्रतीक्षित मांग को आज राज्य सरकार की ओर से स्वीकार करते हुए केंद्र सरकार द्वारा अनुमन्य 11 प्रतिशत महंगाई भत्ते के अनुरूप राज्य कार्मिकों को भी 11% महंगाई भत्ते की बहाली की घोषणा किए जाने पर माननीय मुख्यमंत्री का राजकीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी चिकित्सा सेवा संघ उत्तराखंड (पंजीकृत) के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ० डी० सी० पसबोला एवं प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० अजय चमोला द्वारा आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

केंद्र सरकार की घोषणा के उपरांत से ही प्रान्तीय संघ प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा फ्रिज किए गए महंगाई भत्ते की बहाली को लेकर मुखर रहा था तथा इस मांग को पूर्ण करते हुए फ्रीज डीए की बहाली किए जाने का दबाव लगातार सरकार पर बनाते हुए मुख्यमंत्री जी से इस बाबत अपना अनुरोध करता रहा है। आयुर्वेदिक चिकित्सकों सहित प्रदेश कार्मिकों से जुड़ी इस महत्वपूर्ण मांग को स्वीकार करते हुए इसकी अनुमन्यता किए जाने की घोषणा पर राजकीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी चिकित्सा सेवा संघ मुख्यमंत्री जी की कर्मचारियों के प्रति सकारात्मक सोच की ह्रदयतल से प्रशंसा करता है।

डॉ० पसबोला द्वारा उम्मीद जताई गई है कि मुख्यमंत्री जी के स्तर पर इसी सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कार्मिकों की अन्य समस्याओं का समाधान भी जल्द से जल्द कराया जाएगा। प्रदेश के सभी कार्मिकों विशेष रूप से आयुर्वेद यूनानी चिकित्सकों की ओर से मुख्यमंत्री जी को इस जायज मांग को पूर्ण करने के लिए विशेष धन्यवाद दिया गया है।