मोदी चाय वाले की ईंट कूच-कूच कर हत्या

कानपुर! घाटमपुर कस्बे के जहानाबाद रोड स्थित गोपालपुर मोड़ पर मोदी चाय विक्रेता की बदमाशों ने ईंट से कुचल कर हत्या कर दी। शव उसकी चाय की दुकान के बाहर पड़ा मिला। घटना की जानकारी से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
गोपालपुर गांव निवासी बलवान सचान भाजपा के कार्य क्रमों में गाना गाते थे। उनकी जहानाबाद रोड पर एसेंट पब्लिक स्कूल के कोने में मोदी चाय के नाम से चाय की दुकान है। बताया गया कि वह प्रतिदिन अपनी दुकान के बाहर ही सोते थे। मंगलवार दुकान के पास एक रिसॉर्ट में अखंड रामायण का कार्यक्रम था जिसमें वह आमंत्रित थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह अपने दुकान के बाहर चारपाई में सो गए लेकिन सुबह उनका शव पड़ा मिला। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि बलवान की ईंटों से कुचलकर हत्या की गई है और हत्यारों ने उनकी आंख फोड़ दी। सूचना पर इंस्पेक्टर, सीओ सहित फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।
मृतक के परिजनों ने किसी पर भी हत्या की आशंका नहीं जाहिर की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आपसी विवाद में हत्या की आशंका है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है !!