बिजली विभाग ने मारा नहले पर दहला, जब मोहनगंज पुलिस ने UPPCL संविदा कर्मी का काटा चालान तो विभाग ने पुलिस कॉलोनी की काट दी लाइन

�अमेठी/तिलोई क्षेत्र के अंतर्गत मोहनगंज चौराहे पर सप्ताहिक लॉकडाउन को लेकर आज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भरत उपाध्याय व मय हमराही उप निरीक्षक व सिपाहियों के साथ सख्त मूड में नजर आए मोहनगंज चौराहे पर फालतू घूमने व मोटरसाइकिल से फर्राट भरने वाले व्यक्तियों का किया चलान कोरोना के दृष्टिगत मोहनगंज पुलिस ने शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था हेतु पुलिस बल के साथ मोहनगंज चौराहे पर मास्क हेलमेट और गाड़ी के जरूरी कागजात की चेकिंग की गई तथा आम जनमानस को मास्क लगाने, सेनेटाइजर का प्रयोग करने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व बेवजह घूम रहे लोगों को रोक कर पूछताछ कर मास्क सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील की तथा हेलमेट, मास्क और वाहनों के जरूरी कागजात ना होने पर लगभग 18 से 20 गाड़ियों का बिना मास्क के धूम रहे लोगो किया चालान जिसमें एक UPPCL का संविदा कर्मी का भी कट गया।

मोहनगंज पुलिस के हत्थे जैसे ही हुआ चालान और विद्युत विभाग के अधिकारियों को इस घटना की जानकारी हुई वैसे ही विद्युत विभाग अधिकारी आग बबूला हो गये। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने भी मारा नहले पर दहला। अवैध रूप से चल रही मोहनगंज कोतवाली में स्थित कालोनी की लाइन को काट कर मोहनगंज पुलिस से मिनटों में हिसाब ले लिया। कोतवाली में स्थित कालोनी की सारी रात रही बिजली गुल।