रात 3 बजे घर से किशोरी को उठा ले गया युवक, घर से बाहर किया दुष्कर्म

हिण्डौन सिटी। शहर की बस्ती शाहगंज स्थित एक घर में सो रही किशोरी को मंगलवार की रात 3 बजे पडौसी युवक उठा ले गया और घर से बाहर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। सुबह पीडिता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी और कोतवाली में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने पीडिता की मेडिकल जांच कराई है और नामजद अभियुक्त की तलाश में कई जगह दबिश दी है।

शाहगंज निवासी एक पीडिता ने कोतवाली में प्राथमिकी पेश की है कि वह अपने घर में सो रही थी, तभी रात करीब 3 बजे बेरियान का पुरा निवासी युवक सोनू माली पुत्र मुरारी लाल घर पर आ गया और उसे उठाकर घर से बाहर ले गया, जहां उसने दुष्कर्म किया। थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीडिता के वयान लिए है। इसके साथ राजकीय अस्पताल में उसकी मेडिकल जांच भी कराई है।
पीडिता की उम्र को लेकर पेशोपेश
थानाप्रभारी ने बताया कि पीडिता की उम्र को लेकर पेशोपेश की स्थिति है। यही कारण है कि पुलिस ने राजकीय अस्पताल के तीन डाॅक्टरों के बोर्ड से पीडिता का परीक्षण कराया है। पीडिता के परिजनों की ओर से पेश परिवाद में पीडिता की उम्र 16 वर्ष अंकित की गई है, जबकि उसके आधार कार्ड एवं अन्य प्रमाण पत्रों में पीडिता की उम्र 18 वर्ष उल्लेखित है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और नामजद अभियुक्त की तलाश शुरू की गई है।