एक बड़ी खबर गोली लगने से एक युवक की मौत पुरानी रंजिस होने से हुई गोलीबारी युवक की मौके पर ही मौत

राजस्थान/पाली सिटी

एक बड़ी खबर गोली लगने से एक युवक की मौत पुरानी रंजिस होने से हुई गोलीबारी युवक की मौके पर ही मौत का सिंधिया ढाणी का मामला पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई सदर थाना कोतवाली थाना पुलिस पहुंची बांगड़ अस्पताल ट्रामा सेंटर के बाहर हुई भीड़ जमा
अप्रेल पाली सिटी शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र में स्थित हाउसिंग बोर्ड के सिंधीयो की ढाणी के स्थित अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए। गोलियां लगने के बाद युवक को गंभीर स्थिति में बांगड अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को बांगड अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
इस घटना के बाद बांगड अस्पताल में मृतक के रिश्तेदारों एवं परिचितों की भीड़ जमा हो गई।
एस पी कालूराम रावत ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड के निकट फरीद खान के बेरे पर यह घटना हुई और कार में सवार होकर कुछ बदमाश संजय खान पुत्र इकबाल पर फायरिंग कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलीस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। घायल 26 वर्षीय संजय को बांगड अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एस पी के अनुसार इस घटना के दौरान अख्तर नामक युवक संजय के साथ था जो घटना के बाद फरार हो गया था उसे पकड़ लिया गया है। अख्तर ने पूछताछ में मृतक संजय के मामा के लड़कों का इस घटना में शामिल होना नाम बताया है, जिसके आधार पर उन्हें भी डिटेन कर लिया गया है। पुलिस अभी इन सभी से पूछताछ में जुटी है।