चिनायटा सरपंच के पति पप्पू उर्फ पुष्प..."> चिनायटा सरपंच के पति पप्पू उर्फ पुष्प..."> चिनायटा सरपंच के पति पप्पू उर्फ पुष्प...">

चिनायटा सरपंच के पति पप्पू उर्फ पुष्पेंद्र डागुर की अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर की हत्या

चिनायटा सरपंच के पति पप्पू उर्फ पुष्पेंद्र डागुर की अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर की हत्या


हिण्डौन सिटी/ मदन मोहन भास्कर। चिनायटा सरपंच के पति पप्पू उर्फ पुष्पेंद्र डागुर की अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या कर आरोपियों ने शव को गांव के विद्यालय में फेंक दिया। हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही हिण्डौन पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल व सूरौठ थानाधिकारी बालकृष्ण पुलिस जाब्ता सहित मौके पर पहुंच गये। परिजनों ने तोता पुत्र बाबू जाति जाट निवासी चिनायटा व घनश्याम पुत्र प्रेम जाट जाति जाट निवासी खीप का पुरा के नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है। उसके बाद पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

सीने,पेट व सिर में दागी थी गोलिया

थानाधिकारी बालकृष्ण ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सीने, पेट व सिर में गोलिया दागी गई थी। वारदात के बाद से गांव में तनाव फैला हुआ है। मौके पर मौजूद सैकड़ों ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस पूरे मामले पर निगरानी रखे हुये है। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है ।
मंगलवार तड़के करीब 4 बजे अपनी बोलेरो से किसी शादी समारोह से लौट रहा था

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि पप्पू डागुर तड़के करीब 4 बजे अपनी बोलेरो से सोमला गाँव के किसी शादी समारोह से लौट रहा था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। वारदात के बाद से पप्पू डागुर की बोलेरो भी गायब बताई जा रही है। पुलिस पप्पू डागुर के बैंकग्राउंड की जानकारी हासिल करने में जुटी है। फिलहाल हत्या के कारण सामने नहीं आ पाये है। पुलिस इस मामले में राजनीतिक समेत सभी एंगल पर काम रही है। एफ एस एल यूनिट भरतपुर व डॉग स्काउट भरतपुर की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाये जा रहे है। पुलिस ने टीम गठित कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।थानाधिकारी बालकृष्ण ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि हत्या करने वाले जल्दी ही उनकी गिरफ्त में होंगे। मृतक पप्पू उर्फ पुष्पेंद्र का शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

रिपोर्टर - मदन मोहन भास्कर