पूरा देश जूझ रहा कोरोना वैश्विक महामारी से वहीं जनपद कासगंज के आलाधिकारियों ने दी कोरोना से बचाव की गाइडलाइन्स।

एसडीएम ने कासगंज के लोगों से समय पर दुकान बंद करने की अपील
सीओ सिटी रामकृष्ण तिवारी जी ने हाथ जोड़कर लोगों से अपील की बेवजह बाजार में ना घूमे

कासगंज । उत्तर प्रदेश सरकार व जनपद कासगंज के जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह के निर्देश का पालन कराते हुए कोविड़ 19 से बचाव के लिए सभी को दिशा निर्देश दिये।
जैसा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोरोना पॉजिटिव होते हुए भी अपने मुख्यमंत्री का पदभार बखूबी निभा रहे हैं । और मुख्यमंत्री का दायित्व निभाते हुए सभी प्रदेश वाशियों से कोरोना से बचाव की अपील करते हुए सभी को दिशानिर्देश दे रहे हैं।और प्रदेश के सभी आला अधिकारियों को भी चौकन्ना कर दिया है। और कहा कि कोई भी लापरवाही नहीं बरती जाएगी।
मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार आज कासगंज में भी प्रशासन सख्त नजर आया।
कासगंज सदर एसडीएम ने शहर में दुकानों को बंद कराया व सभी को घरों में रहने की अपील की और कहा इस वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए कोई घर से बाहर ना निकले ।
वहीं कासगंज नगर पालिका अधिशासी अधिकारी व चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा पूरे कासगंज शहर में सफाई व्यवस्था दुरुस्त कर सेनेटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है ताकि गंदगी से होने वाली वीमारियाँ लोगों को छूकर भी ना गुजरे।

देश भर में फैल रही कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिए प्रशासन व नगर पालिका पूरी तरह से सतर्क नजर आ रहा है।
35 घंटे के संपूर्ण कोरोना कर्फ्यू का शक्ति से अनुपालन कराने में जुटा कासगंज का पूरा पुलिस प्रशासन।

कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचाव की दृष्टि से प्रदेश सरकार द्वारा किए गए 35 घंटे के संपूर्ण लॉकडाउन का शक्ति से अनुपालन कराने के लिए कासगंज पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया है । वही कासगंज थानाध्यक्ष व रामकृष्ण तिवारी नदरई गेट, सहावर गेट, सोरों गेट , विलराम गेट चारों गेटों व पूरे कासगंज में भ्रमण कर लोगों से अपनी-अपनी दुकानें बंद करने की अपील करते दिखाई दिए।
�वही पुलिस प्रशासन क्षेत्रों में संपूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटा हुआ हैं।