पत्नी के आशिक से तंग पति ने खुद को गोली से उड़ाया, सुसाइट वीडियो वायरल,

मरने से पूर्व मृतक ने वीडियो किया वायरल, बताई आत्महत्या की बजह,

मृतक नवी हसन ने पहली पत्नी को छोड़कर रचाई थी दूसरी शादी,

पुलिस ने मृतक का कराया पोस्टमार्टम,

कासगंज। जनपद के पटियाली में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेबफाई और उसके आशिक तंग आकर मौत को गले लगा लिया। कनपटी पर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक ने आत्महत्या से पूर्व सुसाइट करने की बजह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की, और दोषियों पर कार्यवाही की मांग की। घटनास्थल पर पहुचे एसडीएम रविन्द्र कुमार व सीओ डीके पंत एवं इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह ने मौका मुआयना किया, वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल मामला पटियाली कस्बा के मोहल्ला मिश्राना का है, जहां शुक्रवार की सुबह तड़के ही नवीहसन नाम के 35 वर्षीय युवक ने खुद कनपटी पर गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुसाइट करने से पूर्व मृतक नवी हसन ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बजह बताई। वायरल वीडियो में आरोप लगाया है कि उसके घर का पड़ोसी तौफीक पुत्र शरीफ नाम के युवक से उसकी पत्नी के नाजायज संबंध है, जब भी वह अपनी पत्नी को दिल्ली या गाजियाबाद काम के सिलसिले से लेकर पहुँचा तो तौफीक भी वहीं पहुंच गया। जब कि कई बार तौफीक को ऐसा न करने की हिदायत भी की गई, लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद वह पत्नी को लेकर पटियाली अपने घर रहने लगा। लेकिन तौफीक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। तंग आकर नवीहसन ने फिर उसे समझाना चाहा जिस पर तौफीक व उसके भाई तौसीफ एवं पिता शरीफ ने घर में घुसकर नवीहसन की मारपीट कर डाली। जिससे प्रेरित और अपमानित होकर नवी हसन आत्महत्या करने को मजबूर हो गया, वह इतना प्रेरित था कि आगे की जिंदगी जीना नही चाहता था, उसे जिंदगी से ज्यादा मौत में शुकून दिखाई देने लगा था, और उसने फैसला लिया फिर शुक्रवार की सुबह तड़के ही खुद कनपटी पर गोली मारकर दुनिया को अलविदा कह गया।

बतादें की नवी हसन ने दो शादियां की थीं, पहली पत्नी नीलोफर को छोड़कर 7 वर्ष पूर्व संगम विहार दिल्ली की रहने वाली नाजरीन नाम की महिला से दूसरी शादी रचाई थी, नाजरीन की पहली शादी थाना सहावर के फरोली गांव के समसुल नाम के युवक से हुई थी, जिसके बाद नाजरीन व समसुल दोनो पटियाली आकर रहने लगे। वहीं नवी हसन और नाजरीन की मुलाकात हुई फिर वह एक दूसरे को चाहने लगे, कुछ दिन सिलसिला इश्क प्यार में चलता रहा, जिसके बाद दोनों ने शादी रचा ली। लगभग पांच वर्ष दोनों हंसी खुशी गुजरे, फिर जीवन की कहानी ने नया मोड़ ले लिया, नवी हसन को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा, दोनों की खुशी मतभेदों में तब्दील हो गई। दोनो के बीच नफरतें अपना पैगाम लेकर आने लगीं, वहीं नाजरीन का अगला आशिक तौफीक भी रोड़ा बनकर बीच में आ गया। पत्नी का रुझान पति को छोड़कर तौफीक की ओर झुकने लगा। जिसके चलते नवी हसन को जिंदगी से मोहब्बत न रही और मौत को गले लगा लिया। जब कि नाजरीन के पहले पति से चार बच्चे थे, और नवी हसन से दो बच्चे जिनमे नवी हसन दो नाजरीन के साथ आये एवं दो अपने बच्चो का बिना भेदभाव के पालन पोषण करता था, चारो बच्चों को बराबर का प्यार देता था। नवी हसन की पहली पत्नी नीलोफर से भी तीन बच्चे थे। जो अपनी मां नीलोफर के साथ ही रहते थे। नीलोफर का मायका गंजडुंडवारा में है, फिलहाल वह पटियाली के मोहल्ला मिश्राना में ही रह रही थी। इस दुखद भरी घटना की नगर में दिन भर चर्चा रही। घटना की खबर के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक के पिता ने कोतवाली में उक्त लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए उचित कार्यवाही की मांग की है।