आरजेडी विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह का बड़ा बयान कहां इस बार एनपीजीसी व एनटीपीसी बेरोजगार युवाओं के लिए होगी आर पार की लड़ाई

आज आरजेडी के विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह एनपीजीसी, सासना के क्षेत्र मेह, अंबा, बाघी, सदुरी गांव में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। लोगों से मिलने के दौरान उन्होंने कहा कि बिजली प्लांट के आए हुए लगभग 10 साल हो गए है लेकिन आज तक जदयू के विधायक ने एक बार भी विस्थापित प्रभावित युवाओं के लिए आवाज नहीं उठाया। जिसका परिणाम सामने है।

आज मैं सभी का विधायक हूं जिसने वोट दिया या नहीं दिया, और कहा कि मै पूर्ण विश्वास दिलाता हूं कि जब तक युवाओं को रोजगार नहीं दिला देता हूं तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा। आप लोगों ने देखा ही होगा की जीत के बाद मैंने हर एक जगह एनटीपीसी व एनपीजीसी के बेरोजगार युवाओं के लिए आवाज उठाया।

वहीं बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो किसान अपनी जोत भूमि व घर दे दिया ताकि बिजली प्लांट लग सके उनके बच्चे बेरोजगार है यह कैसा न्याय है? वहीं उन्होंने कहा कि मैंने जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल से बात किया, प्लांट के सीईओ विजय सिंह से बात किया लेकिन उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगा। तो ऐसे में मैंने निर्णय लिया कि विस्थापित व प्रभावित लोगों के सहायता से इस बार आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।