पत्रकार संघटनो की मांग पर पत्रकारों के लिए स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र

रायपुर :-आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को पत्र लिखा, उन्होंने इस पत्र में प्रदेश के पत्रकार साथियों को फ्रंट लाईन कोरोना वारियर्स मानकर टीकाकरण में प्राथमिकता देने का आग्रह किया।
उल्लेखनीय विषय है की कबीरधाम जिले के सबसे बड़े पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष श्री अभिताब नामदेव ने जिले के माननीय कलेक्टर के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री जी को समस्त पत्रकारों व उनके परिवार के लिए निशुल्क टिका लगाने की मांग पत्र दी थी जिसको छ ग स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने पत्रकारों का उल्लेख करते हुए पत्र में लिखा कि आज जब देश में कोरोना-19 की द्वितीय लहर से बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं, तब इस जंग में प्रिंट-इलेक्ट्रानिक एवं वेब मीडिया के पत्रकार साथियों के योगदान को भी ध्यान में रखना चाहिए। पत्रकार साथियों ने प्रारंभ से ही कोरोना काल में बहुमूल्य योगदान दिया है, जो कि निश्चित रूप से सराहनीय है। कोरोना के रोकथाम एवं जांच, वैक्सीनेशन इत्यादि से संबंधित पल-पल की खबरों को प्रचारित व प्रसारित कर जनहित के लिए जनता एवं सरकार के मध्य कड़ी का कार्य कर रहे हैं। ऐसी परस्थितियों में पत्रकार साथियों एवं उनके परिवार की सुरक्षा का दायित्व बढ़ जाता है।

इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से अनुरोध करते हुए लिखा है कि सभी पत्रकार साथियों को फ्रंट लाईन कोरोना वारियर्स की श्रेणी में रखते हुए, प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण कराने कष्ट करें, जिससे जमीनी स्तर पर जोखिम उठाकर काम कर रहे पत्रकार साथियों का हौसला भी बढेगा और हम सब मिलकर कोविड-19 के इस जंग में निश्चित ही सफल होंगे। उक्त करवाही के लिए जिलाध्यक्ष एवम प्रधान संपादक श्री नामदेव ने कहा कि,मैं समस्त पत्रकार साथियों के तरफ से माननीय मंत्री सिहदेव जी का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।