अपराधियों ने युवक को सोते समय धारदार हथियार से घायल कर किया मरणासन्न, युवक की चाची भी हुई गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पूरे प्रदेश में अपराधियों पर लगाम लगाने की चाहे जितनी बड़ी बात कर ले लेकिन उसका असर अमेठी में होता नहीं दिखता है। अपराधियों के हौसले पुलिस के आगे बुलंद है, अपराधी आगे आगे और पुलिस पीछे पीछे। आए दिन अमेठी में आपराधिक घटनाओं की संख्या में बढ़ोतरी होती चली जा रही है और पुलिस हर घटना में टीम गठित कर शीघ्र ही खुलासा करने की बात करती है।

आखिर ऐसा क्या हो गया है अमेठी में जिससे अपराधियों में पुलिस का भय शून्य हो चुका है और अपराधी घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देते चले जा रहे हैं।

ताजा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सुंदरपुर मजरे दरखा गांव का है जहां बीती रात निर्माणाधीन घर के बाहर सो रहे 35 वर्षीय युवक कृष्ण देव ओझा को हमलावरों ने धारदार हथियार से मारकर मरणासन्न कर दिया। युवक की चीख-पुकार सुनकर उसकी चाची उसे बचाने पहुंची तो हमलावरों ने उन्हें डंडे से वार कर घायल कर दिया। हमले की सूचना जैसे ही गांव में फैली तो हड़कंप मच गया। कोतवाली अमेठी पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने चाची का इलाज जारी रखते हुए गंभीर रूप से घायल कृष्ण देव ओझा को प्राथमिक चिकित्सा करते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

मौके पर पहुंचे सीओ अमेठी एएसपी विनोद पांडे ने जांच पड़ताल करते हुए बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। पुलिस की टीमें हमलावरों की खोज में लगा दी गई है, हमलावरों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जाएगी। युवक को चोट लगी है, इंजरी रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है परिजन अभी इलाज में व्यस्त हैं। तहरीर मिलते ही उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।