उदयपुर में ड्यूकॉन ऑयल के मेसर्स नचिकेता सेल्स कॉर्पोरेशन का भव्य शुभारंभ ।

उदयपुर । डीयूकॉन ऑयल प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी सेवाओं का विस्तार करने एवं उदयपुर में सेवाएं उपलब्ध करवाने हेतु शुक्रवार को मेसर्स नचिकेता सेल्स कारपोरेशन का भव्य शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर निदेशक गोपाल सिंह गहलोत ने बताया किने सुखेर बाईपास स्थित होटल स्काई ब्लू के पास कार्यालय प्रांगण में ड्यूकॉन आईल प्रोडक्ट समबन्धित सभी सेवाएं अब उदयपुर में उपलब्ध होगी।

ड्यूकॉन पेट्रोलियम प्राइवेट लिमिटेड राजस्थान के सोल डिस्ट्रीब्यूटर मैसर्स नचिकेता सेल्स कारपोरेशन के ड्यूकॉन प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी एसएल सोलंकी एवं एमडी राम सोलंकी ने फीता काटकर भव्य शुभारंभ किया । कार्यक्रम के प्रारंभ में गहलोत ग्रुप के चेयरमैन हीरा सिंह ने अतिथियों को बुके व ऊपरना ओढ़ाकर स्वागत किया ।

गहलोत ने बताया कि कार्यक्रम में उदयपुर व अन्य जिलों से जुड़े कई कंपनियों के डीलर, सब डीलर इंजीनियर मैकेनिक आदि ने भाग लिया तथा ड्यू कॉन ऑयल की विशेषताओं के बारे में अपने मन में उठे सवाल पूछ कर अपनी जिज्ञासा को शांत किया।

इस दौरान कंपनी के एमडी राम सोलंकी ने उपस्थित और इससे जुड़े सभी महानुभाव को ड्यूकॉन ऑयल के बारे में बताया कि ड्यूकॉन ऑयल एक लुब्रिकेशन मैनेजमेंट स्पेशलिस्ट कंपनी है एवं हमारा उद्देश्य है कि ग्राहक को शत प्रतिशत संतुष्टि मिले व क्वालिटी प्रोडक्ट समय पर उपलब्ध हो।

एमडी ने बताया कि कंपनी 1000 प्रोडक्ट इंडस्ट्रियल वह ऑटोमेटिक में निर्मित करती हैं। इस अवसर पर कंपनी के सीएमडी एस एल सोलंकी व एमडी राम सोलंकी ने सोल डिस्ट्रीब्यूटरसिप का सोल डिस्ट्रीब्यूटरसिप प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान किया इसके साथ ही कंपनी के आर एस एम पवन मिश्रा ने भी कंपनी के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की।