अलीपुर: अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, हमलावर मौके से फरार

राजधानी दिल्ली का अलीपुर इलाका बुधवार शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा अज्ञात हमलावरों ने खेतो में अपनी गाय का दूध निकालते समय एक युवक की ताबड़तोड़ गोलिया मारकर हत्या कर दी मृतक की पहचान अलीपुर निवासी कुणाल के रूप में हुई है।

पुलिस ने हत्या का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को गैंगवार का अंदेशा बकौल पुलिस कुणाल नाम का युवक अलीपुर इलाके का घोषित अपराधी है उस पर कई आपराधिक केस दर्ज है बुधवार शाम ककूनाल अपने खेतो में अपनी गाय का दूध निकलने गया हुआ था।

तभी घात हमलावरों ने खेतो में घुसकर कुणाल पर कई राऊंड फायरिंग कर दी जिसमे कई गोलिया कुणाल को लगी और वो मोके पर ढेर हो गया घटना के समय घटना के समय कुणाल की माँ भी खेतो में मौजूद थी हमलावरों की गोली कुणाल की गाय को भी लगी है कुणाल के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार कुणाल की हत्या के पीछे गोगी गैंग का हाथ हो सकता है।

शुरूआती जानकारी के अनुसार हमलावर 3 थी 1 हमवावर बहार रखी कर रहा था वही बाइक पर 2 अज्ञात बदमाश आये और कुणाल को अकेला देख ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे कुणाल की मौत हो गई जिले के डीसीपी ने गैंगवार में हुई हत्या के बारे में पूछने पर जाँच का विषय बताया बरहाल अलीपुर थाना पुलिस रास्तो के सभी सीसीटीवी खंगालने में जुटी है ।