छत्तीसगढ़:-सहेली ने अपनी ही सहेली को नशीली पदार्थ खिलाकर कराया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा,

छत्तीसगढ़:-सहेली ने अपनी ही सहेली को नशीली पदार्थ खिलाकर कराया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा,

फाइल फोटो:-

बिलासपुर:-देश मे महिलाओं के साथ अत्याचार, बलात्कार,उत्पीड़न की घटना बढ़ती ही जा रही है, जिससे कोई भी प्रदेश अछूता नहीं है।
लेकिन कुछ घटनाओं में खुद महिला द्वारा महिलाओं के साथ अत्याचार कराने का भी मामला सामने आता है, ऐसा ही एक मामला बिलासपुर से आया है, जहां बर्थडे पार्टी के बहाने सहेली ने अपनी ही सहेली उम्र 15 साल की छात्रा को अपने ही दोस्तो के सामने परोस दिया,आरोपी सहेली ने छात्रा को पार्टी में ले जाने के बाद वहां अपने दोस्तों के साथ कमरे में बंद कर दिया।सहेली ने अपनी ही सहेली को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया उसके बाद दोस्तो के सामने परोस दिया।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा प्रेग्नेंट हुई। मामले में तखतपुर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला मार्च महीने में पीड़ित छात्रा की सहेली का जन्मदिन था। आरोपी सहेली बर्थडे पार्टी के बहाने पीड़िता के घर पहुंची। इस दौरान पार्टी में शामिल होने में पीड़िता ने मना कर दिया। लेकिन जब उसकी सहेली ने दोस्ती तोड़ने की धमकी दी तो वह पार्टी में जाने को तैयार हो गई। इसके बाद सहेली अपनी स्कूटी से उसे लेकर बेलपान की ओर सुने मकान में पहुंची। आरोप है कि वहां पहले से ही सहेली के दोस्त महेंद्र ठाकुर और वासुदेव ठाकुर मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार वारदात के दौरान पीड़िता की सहेली समेत अन्य सभी आरोपी कमरे के बाहर ही मौजूद रहे। घटना के बाद पीड़िता की सहेली उसे घर छोड़ भी छोड़ी और साथ ही किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी भी दी जिस वजह से छात्रा मामले की जानकारी किसी को नही दी।

बीते शनिवार को छात्रा के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ। इस पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में पता चला कि छात्रा प्रेग्नेंट है। इसके बाद परिजन ने थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने नाबालिग सहित आरोपी महेंद्र ठाकुर, वासुदेव ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।