आगरा - शमशाबाद । बाजार से हटवाया गया अतिक्रमण, इस रोड पर चला अभियान

आगरा - शमशाबाद । त्योहार पर बाजार में जाम की स्थिति पैदा न हो इसके लिए शमसाबाद में पुलिस और नगरपालिका की टीम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अभियान के दौरान बाजार में खलबली मची रही।

त्योहारों के चलते बाजार में भीड़ की भरमार है। जिससे आए दिन बाजारों के मुख्य मार्गों पर जाम की स्थिति बनी रहती है। त्योहारों पर बाजार में जाम की स्थिति ना रहे। इसे देखते हुए कस्बा शमशाबाद में पुलिस व नगरपालिका की टीम ने संयुक्त रूप से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी विनोद कुमार सोलंकी के नेतृत्व में चले अभियान में गांधी चौराहे से आगरा रोड की तरफ दुकानों के बाहर हुए अतिक्रमण को हटाया गया। और भविष्य में दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई। अभियान के दौरान पुलिस की मदद से नगरपालिका के कर्मचारियों ने बाजार में हुए अतिक्रमण के सामान को जप्त किया है।

त्योहारों पर होने वाले जाम की समस्या को लेकर नगरपालिका द्वारा यह अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान बाजार में खलबली मची रही। पुलिस अधिकारियों ने अतिक्रमणकारियों को भविष्य में अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी है। साथ ही अभियान चलाए जाने के बाद कस्बे के मुख्य मार्गों पर खुला खुला नजारा देखने को मिला।