दिल्ली: 28 साल के युवक की 27 बार चाकूओं से गोदकर हत्या

दिल्ली। बुराड़ी इलाके के नत्थूपुरा में रहने वाले युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से की गई हत्या. लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने 28 बार चाकू से किए वार .मोती नगर के पास लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम पत्नी रात मेहंदी लगाकर कर रही थी करवा चौथ की तैयारी खबर सुनते ही मेहंदी और जीवन दोनों रह गए अधूरे.

नत्थूपुरा एरिया में रहने वाले शख्स की मोती नगर एरिया में चाकुओं से गोदकर हत्या. दरअसल परिवार में कल शाम से ही करवा चौथ के त्यौहार की तैयारियां चल रही थी. शाम के वक्त पत्नी मेहंदी लगवाने के लिए गई उसी वक्त जितेंद्र भी अपने ऑफिस के लिए निकला. जितेंद्र आजादपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था. आजादपुर से वह अपने ऑफिस के कागजात और कैश लेकर मोती नगर एरिया की तरफ जा रहा था तो श्रीनगर और मोती बाग के बीच के एरिया में चाकू से हमला कर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस तुरंत जितेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंची तब तक जितेंद्र की मौत हो गई .अब परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.जितेंद्र की पत्नी पति की लंबी आयु के लिए व्रत की तैयारी कर रही थी लेकिन उसी दौरान उनके पति की जान चली गई उनके लिए इससे बड़ी दुख की बात क्या हो सकती है. घर में जितेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और घर में कमाने वाला जितेंद्र ही अकेला एक सहारा था.

फिलहाल दिल्ली पुलिस हत्या को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश में जुटी है लेकिन इस वारदात के बाद पूरा आसपास का एरिया सदमे में है. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली पुलिस कितनी जल्दी इन हत्यारों को पकड़ पाती है.