देश मे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकारें गम्भीर नहीं,राजधानी में नाबालिग से रेप, दोस्त भी करने लगा ब्लैकमेल, 

देश मे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकारें गम्भीर नहीं,राजधानी में नाबालिग से रेप, दोस्त भी करने लगा ब्लैकमेल,

फाइल फोटो:-


देश मे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकारें गंभीर क्यों नही हो रहीं हैं ये एक बहुत बड़ा सवाल जनता का है क्या सरकारें महिला सुरक्षा को लेकर अपने हाथ खड़े कर दिये हैं, आये दिन देश मे महिलाओं की हत्या,बलात्कार के मामले बढ़ गए हैं उसके बाद भी सरकारें सिर्फ एक दूसरे पर आरोप लगाती फिर रही हैं, देश की राजधानी दिल्ली में 14 साल की एक किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर उसे ब्लैकमेल किए जाने की वारदात सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना गाजीपुर थाने के घड़ोली गांव की है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के घड़ोली गांव की एक महिला ने 1 नवंबर को पीसीआर को फोन किया. महिला ने पीसीआर को बताया कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ है,महिला ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि रवींद्र नाम के शख्स ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया है। पुलिस टीम ने जब महिला की बेटी से पूछताछ की तो उसने भी अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि 22 साल का रवींद्र हमेशा उसका पीछा करता है। रवींद्र एक महीने से उसपर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था पीड़िता के मुताबिक रवींद्र का दोस्त संगम भी उसे ब्लैकमेल करने लगा संगम ने उससे कहा कि वह रवींद्र के बारे में उसके माता-पिता को सब बता देगा,

पीड़ित किशोरी के मुताबिक उसे ब्लैकमेल कर संगम ने कुछ महीने पहले उसका रेप किया था फिर रवींद्र उसे ब्लैकमेल कर ग़ाजीपुर के पेपर मार्केट ले गया और वहां उसके साथ रेप किया पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद रेप और ब्लैकमेलिंग का केस दोनों आरोपियों पर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। देश मे इस तरह की घटना आये दिन हर प्रदेश से जानने सुनने को मिल रही है,इतना सब होने के बाद भी क्या सरकारें महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फेल हो गई हैं।महिलाओं के साथ अत्याचार करने का अपराधियों में डर नाम की कोई चीज नहीं हैं।