फिल्म भुतहा मे नजर आएगीं बेल्हा की बेटी, नौ नवम्बर को होगी फिल्म रिलीज

प्रतापगढ़। कहते हैं मन मे हौशला हो और बुलंदी छूने की चाह हो तो कोई मंजिल कठिन नही बल्कि आसान होती है कुछ ऐसा ही कर दिखाया है बेल्हा की रहने वाली ज्योति ने ,जिन्होने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर कवियित्री के रुप मे करते हुए अनेकों कठिनाइयों के पड़ाव को पार करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय मंचों पर अपनी जादुई आवाज से वीर रस की कविताओं से लोगों को भाव विभोर कर देने के साथ ही देश की रक्षा में लगे सैनिकों के सम्मान में पलकों में आकाश नामक पुस्तक की रचना कर शहीदों को समर्पित कर एक अलग मुकाम हासिल करने वाली जिले के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं कहानीकार प्रेम कुमार त्रिपाठी की बेटी ने उनका?सिर फर्क से ऊंचा करते हुए बढ़ाया जनपद का मान और अब अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में मचाएगी धमाल ।

बता दें कि किसान आंदोलन के रूप में जानी जाने वाली बेल्हा की माटी से जहां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम लिया जाता है और पाश्व गायक रवि त्रिपाठी, अनुपम श्याम ओझा, श्वेता तिवारी, श्रुति शर्मा जैसे बेल्हा के कई होनहार बॉलीवुड में अपने किरदार निभा रहे हैं और बेल्हा का नाम अपने अभिनय के जरिए रोशन कर रहे हैं, उसी कड़ी में कवयित्री से अभिनेत्री बनी बेल्हा की बेटी ज्योति त्रिपाठी ने फिल्म भूतहा के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवाने को तैयार हैं, एकल कैरेक्टर वाली यह अनोखी फिल्म आगामी 9 नवंबर को 'ओटीटी प्लेटफॉर्म मूवीज हाथ में ' सिनेमा हॉल पर रिलीज हो रही है । इस फिल्म में कहीं कोई दूसरी फोटो का इस्तेमाल नहीं किया गया है । 1 घंटे 40 मिनट की फीचर फिल्म मे एक लड़की की कहानी है ।रूपेश कुमार सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म दीपावली के मौके पर धमाका करने को तैयार है । फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। फिल्म के निर्माता मुकेश कुमार सिंह है जिनकी एंटरटेनमेंट मूवीज के सहयोग से निर्माण किया गया है ।
उ.प्र.के प्रतापगढ़ जिले के कुन्डा तहसील के भावनपुर ग्रामसभा के धर्मपुर के एक मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मी ज्योति प्रतापगढ़ शहर होते हुए प्रयागराज में गंगा- यमुना एवं अदृश्य सरस्वती मां को प्रणाम करते हुए मुंबई में प्रवेश किया था तथा मां मुंबा देवी के चरणों में नतमस्तक होकर अभिनय के क्षेत्र में पदार्पण किया। ज्योति ने श्रीकृष्ण परमावतार जैसे कई धार्मिक और धारावाहिकों में अभिनय करते हुए बॉलीवुड में जगह बनाई ।अभिनय कैरियर की शुरूआत ज्योति के लिए आसान नहीं थी, फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होने की उनकी राह बेहद कठिन रहा लेकिन निर्माता रूपेश कुमार सिंह की पारखी नजरों ने उन्हे फिल्म भुतहा मे मौका दिया जिसमें ज्योति त्रिपाठी ने अभिनय से यह साबित कर दिया कि उनके लिए कोई काम कठिन नही है । हलांकि उनकी 9 नवम्बर को रिलीज होने वाली फिल्म का उनके गृह जनपद एंव चाहने वालों को बेशब्री से इन्तजार है ।