दिल्ली: मुठभेड़ के बाद चार आरोपी गिरफ्तार, छह पिस्टल की बरामद

दिल्ली। बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना थाना पुलिस इसके साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई नींद के दौरान बवाना थाना पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों के पास को दिल्ली पुलिस ने 6 पिस्टल बरामद किए हैं।

मुखबिर खास से बवाना थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि चार अपराधी बवाना थाना इलाके में आने वाले हैं। एसीपी बवाना व ऐसे तो बवाना के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई गजेंद्र माथुर, एएसआई विनोद, हेड कांस्टेबल देवेंद्र दतिया, हेड कांस्टेबल प्रवीण, हेड कांस्टेबल दीनदयाल, कॉन्स्टेबल दिनेश, कॉन्स्टेबल सुरेश, कॉन्स्टेबल मनोज व कॉन्स्टेबल चेतन को शामिल किया गया।

मुखबिर की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान रिंकू उर्फ भेगा दिल्ली पुट खुर्द का रहने वाला है। दूसरे आरोपी की पहचान विशाल उर्फ कुनाल उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। तीसरे आरोपी की पहचान दीपक उर्फ जॉनी दिल्ली बाजिदपुर का रहने वाला है। चौथे आरोपी की पहचान ललित उर्फ भोला झाड़ौदा कला के रूप में हुई है।

फिलहाल दिल्ली पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। कि यह लोग इस इलाके में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। साथी दिल्ली पुलिस यह जानने में भी जुट्टी है। कि इनके तार इस इलाके में किन-किन अपराधियों के साथ जुड़े हैं।