किशोर को डंफर ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

अमेठी : सुबह घर से 8 बजे बाज़ार से पहुंचे किशोर को तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित डंफर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के करौंदी गांव निवासी 18 वर्षीय महेश पाल पुत्र बुद्धिराम पाल अमेठी प्रतापगढ़ रोड के मिश्रौली बाज़ार पहुंचते ही अमेठी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित डंफर ने सामने से टक्कर मार दी। महेश के सड़क पर गिरते ही डंफर यूपी 35 टी 7291 का पहिया सिर को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही महेश की मौत हो गई। घटना की सूचना फैलते ही मौके पर परिजन व काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग लगभग 1 घंटे जाम रहा। संग्रामपुर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर थाने भिजवा कर पंचनामा कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम अमेठी योगेन्द्र सिंह ने कहा कि आवश्यक लिखापढ़ी कर मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दिलवाई जाएगी तो वहीं थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाले डंफर को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की तहरीर मिल गई है, मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि मृतक महेश का परिवार काफी गरीबी का जीवन जी रहा है और मेहनत मजदूरी कर परिवार का जीवन यापन हो रहा था। मृतक महेश की शादी भी मई महीने व वरीक्षा 6 नवंबर को होना निश्चित हुआ था।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट