दिल्ली: तीन भाईयो को चाकूओं से गोदा, एक कि मौत दो घायल

दिल्ली। महिंद्रा पार्क थाना इलाके के आदर्श नगर स्थित भडोला गांव में घर के बाहर तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने को लेकर दो पड़ोसियों में हुआ झगड़ा. जमकर हुई चाकूबाजी, तीन सगे भाइयों पर तेजधार चाकुओं से हमले में एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, घटना की सूचने के बाद महिंद्रा पार्क थाना पुलिस ने एक आरोपी को किया किया गिरफ्तार ओर मामले की तलाश में जुटी.

राजधानी दिल्ली में जरा जरा सी बात को लेकर लोग एक दूसरे की जान लेने के लिए आमादा हो जाते हैं. महिंद्रा पार्क थाना इलाके के भडोला गांव में घर के बाहर तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच में हुआ झगड़ा. हमलावरों ने तीन सगे भाइयों पर चाकू से हमला किया, जिसमें 1 की मौत हो गई जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को परिवार जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले गया जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना महेंद्रा पार्क थाना पुलिस को दी गई, पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी ओर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पहले भी मामूली बात को लेकर झगड़ा होता था. लेकिन आरोपी पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे कि मौका मिलने पर इन पर जानलेवा हमला करेंगे. जिसकी वजह से आज आरोपी परिवार को मौका मिल गया और तीनों सगे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो घायलों का जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि हमले के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे पुलिस ने परिवार के बयान और निशानदेही के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपी फरार हैं. मृतक तीनो भी इलाके में फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करते हैं, जबकि आरोपी परिवार सब्जी बेचने का काम करता है.