चित्तौड़गढ़ के प्लाईवुड व्यवसायी का अपहरण, मांगी फिरौती, व्यापारियों में फैली दहशत

चित्तौड़गढ़। शहर के राणा सांगा बजार व्यवसाय करने वाले प्लाईवुड व्यवसायी का बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बाद में इसे वाहन में लेकर इधर-उधर घुमते रहे। साथ ही परिजनों से करीब 7 लाख कि फिरौती मांगने की बात सामने आई है। बाद में व्यवसायी को बदमाश रास्ते मे छोड़ कर भाग गए। इसे बाद में चिकित्सालय ले जाकर मेडिकल करवाया है। इस मामले में फिरौती मांगी गई।
जानकारी के अनुसार जिले के बूढ़ गांव निवासी प्रमोद कोठारी की चित्तौड़गढ़ के राणा सांगा बाजार में प्लाईवुड की दुकान है। बुधवार रात को वह चित्तौड़गढ़ से बुढ़ गांव की और जा रहा था। मार्ग में कुरातिया गांव के निकट अज्ञात बदमाशों ने अपनी कार से व्यवसायी के वाहन को टक्कर मार दी। बाद में व्यवसायी को अपनी कार में डाल कर ले गए। इसके साथ मारपीट की और रात को हाइवे पर लेकर घूमते रहे। जानकारी यह भी है कि बदमाशों ने इसके परिजनों को फोन कर पैसे मांगे। इस पर परिजनों ने पुलिस को फोन किया। मामले की जानकारी मिलने पर चंदेरिया थानाधिकारी अनिल जोशी व गंगरार थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने मामले की जानकारी ली। जानकारी मिली है कि बदमाश व्यवसाई परिजनों से रुपए भी ले गए। लेकिन पुलिस फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। व्यवसायी को बाद में बदमाश पांडोली के निकट डाल गए। इसकी जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और व्यवसायी को चिकित्सालय पहुंचाया। इसके पैर में चोट की सूचना है। पुलिस ने इसका मेडिकल भी करवाया है। घटनाक्रम गंगरार थाना क्षेत्र का है। ऐसे में गंगरार थाने में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। गंगरार सीआई शिवराज गुर्जर ने बताया कि व्यवसायी चित्तौड़गढ़ से अपने गांव जा रहा था कि कुरातिया गांव के निकट बदमाशों ने इसके वाहन को टक्कर मार दी और उठा के ले गए। इसके साथ मारपीट की और गाड़ी में घुमाते रहे। बाद में पांडोली के यहां छोड़ गए। पुलिस इसकी रिपोर्ट ओर मामले की जांच में जुटी हुई है।
इधर मामले की जब सुबह ध्यान पड़ी तो क्षेत्र के सभी प्लाईवुड ओर हार्डवेयर व्यवसाहीयो में हड़कम्प मच गई, अब प्लाईवुड ओर हार्डवेयर यूनियन आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रही है।