पूर्व मुख्यमंत्री डॉ, रमन सिंह के साथ,भाजपा नेता पहुंचे राजभवन, सांसद विजय बघेल के आमरण अनशन को लेकर की चर्चा,

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ, रमन सिंह के साथ,भाजपा नेता पहुंचे राजभवन, सांसद विजय बघेल के आमरण अनशन को लेकर की चर्चा,

रायपुर:- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ ,भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार के आरोप को लेकर आज देर शाम राजभवन पहुंच कर राज्यपाल अनुसुईया उइके से मुलाकात कर पाटन की घटना से अवगत कराया और राज्यपाल से तीन दिन के भीतर पाटन में हुई घटना की रिपोर्ट मंगाकर जांच करवाने की मांग की है।
वहीं भाजपा के तमाम बड़े नेता रविवार को सांसद विजय बघेल के समर्थन में दुर्ग में अनशन स्थल जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के साथ सांसद राम विचार नेताम, सांसद सुनील सोनी, नेता प्रतिपक्ष धरम लाल सहित अन्य नेता राजभवन पहुंचे. राज्यपाल से मुलाकात कर बताया कि पार्टी के दुर्ग के सांसद विजय बघेल बीते चार दिनों न्याय की मांग को लेकर दुर्ग में आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं,लेकिन सरकार को कोई लेना देना नहीं है, राज्यपाल से मुलाक़ात करने के बाद डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था का कोई नाम नहीं है, सिर्फ़ हत्या ही नहीं, लूट और दुष्कर्म हो रहा है,कानून एक मजाक बन कर रह गया है।

डॉ,सिंह ने कहा कि पूरे लॉकडाउन के दौरान पाटन में शराब भट्ठी खुली रही।
इस दौरान वहाँ लगभग 10 हज़ार की संख्या में लोग मौजूद थे. अपनी गलती को छिपाने के लिए भाजपा मंडल अध्यक्ष के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
जिसे लेकर दुर्ग सांसद विजय बघेल पिछले चार दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हैं, लेकिन अभी तक सरकार का कोई जनप्रतिनिधि या अधिकारी वहाँ नहीं पुहंचा है कि क्यों एक सांसद आमरण अनशन पे बैठे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ सिंह ने बताया कि इन मुद्दों को लेकर राज्यपाल महोदया से चर्चा हुई है, उन्होंने भरोसा दिलाया है कि सरकार के लोगों से चर्चा होगी, डॉ सिंह ने कहा कि हम लोगों ने तीन दिन के भीतर रिपोर्ट मंगवाकर जाँच करवाने की माँग की है।जिस पर राज्यपाल ने सहमति दी हैं।