मरता क्या न करता-रेप-ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला को उठाना पड़ा ये कदम,ली युवक की जान,

मरता क्या न करता-रेप-ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला को उठाना पड़ा ये कदम,ली युवक की जान,

फ़ाइल फोटो

मध्यप्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, कहा गया है मरता क्या न करता वाली कहावत है वो सत्य है।
एक महिला ने अपने साथ हो रहे दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक युवक की चाकुओं से गोंद कर हत्या कर दी महिला आरोपी से इतना तंग आ गई थी कि महिला उसे तब तक चाकू से मारती रही जबतक उसका दम नही निकल गया।
आप को बतादें मामला एमपी के गुना शहर की है

महिला का आरोप है कि उक्त युवक साल 2005 से उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था उस समय वो नाबालिग थी,पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा है. जो अशोकनगर जिले का रहने वाला था.आरोपी महिला भी अशोकनगर की ही रहने वाली है।

महिला के मुताबिक जब वो 16 साल की थी तो बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. इसके बाद कई बार युवक ने डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती की. आखिरकार महिला ने एक शिक्षक से शादी कर ली ताकि बृजभूषण से उसका पीछा छूट जाए. शादी के बाद महिला को एक बेटी भी हुई लेकिन इसके बाद भी बृजभूषण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

वारदात की रात जब महिला घर में अकेली थी तो रात में बृजभूषण उसके घर आ धमका. युवक नशे में था और उसने महिला के साथ फिर जबरदस्ती की. इस बार महिला के सब्र का बांध टूट गया और उसने चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी. युवक को महिला तब तक चाकू मारती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई,उसके बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।