रायपुर से बड़ी खबर:-ड्रग्स मामले में राजधानी पुलिस को बड़ी सफलता,एक युवती को किया गिरफ्तार किया बड़ा खुलासा,

रायपुर से बड़ी खबर:-ड्रग्स मामले में राजधानी पुलिस को बड़ी सफलता,एक युवती को किया गिरफ्तार किया बड़ा खुलासा,

रायपुर:-ड्र्ग्स मामले आज पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है, कोकीन के साथ गिरफ्तार किए गए पैडलरों ने शहर के कई रसूखदारों के नाम से पर्दा उठाया है।जिसे लेकर पुलिस जांच में जुटी है।
इसी कड़ी में आज पुलिस ने कोकीन मामले में भिलाई की एक युवती को गिरफ्तार किया है जिसका नाम निकिता पांचाल है।
पुलिस ने बताया कि युवती विगत 2 साल से ड्रग्स मामले में पूर्व गिरफ्तार आरोपियों के साथ मिलकर कोकीन ड्रग्स सप्लाई करती थी.और युवाओं के साथ साथ बड़े बड़े होटलों की पार्टी में नशा परोसकर लोगों को नशे की आदि बना रही थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया- मोबाइल कॉल डिटेल से ड्रग्स और कोकीन खपत करने में युवती महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही थी. और भिलाई, बिलासपुर के लोग भी इस युवती से कोकिन और ड्रग्स खरीदते थे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी श्रेयांश झाबक व विकास बंछोर को कोकीन के साथ गिरफ़्तार किया था जिसके बाद से ही अभियान चलाकर आरोपी अभिषेक शुक्ला, गौरव शुक्ला मोहम्मद मिनहाज को इस मामले में गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया था। पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही करते हुए भिलाई की निकिता पंचाल को आरोपियों के साथ मिलकर पिछले 2 वर्षों से कोकीन ड्रग सप्लाई करने एवं होटलों में आयोजित होने वाली पार्टियों के दौरान युवती द्वारा ग्राहकों को कोकीन का सेवन कराकर नशे की आदी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही थी।

जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान होटल क्वींस क्लब में आयोजित अवैध शराब पार्टी से लेकर रायपुर में ड्रग सप्लाई समेत सभी मामलों में लड़कियों के नाम सामने आने लगे हैं। यह तस्वीर साफ होते जा रही है कि चाहे वो ड्रग डिलीवरी हो,होटल,नाइट क्लब या फार्म हाउस की पार्टी में ड्रग सप्लाई सभी जगह लेडी गैंग की संलिप्तता रही है। इस लेडी गैंग की लड़कियां किसी मास्टर माइंड से कम नहीं, पुलिस से बचने के लिए पार्टी के आयोजक इस लेडी गैंग का इस्तेमाल करते हैं। जिससे किसी को किसी भी प्रकार का शक न हो सके। पुलिस ने निकिता पांचाल को नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।