जायदाद व पैसों के लिए भांजी ने बेटे से करा दी सगे मामा की हत्या

खबर यूपी के अमेठी से है जहां पुलिस व एस ओ जी की टीम ने मिलकर मुंशीगंज थाना क्षेत्र के महिमा पुर गांव में हुई हत्या की घटना का 48 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए मय आला क़त्ल के एक अभियुक्त को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं भागने के फिराक में साधन का इंतजार कर रहा था। अभियुक्त की निशानदेही पर 1 अदद बांका व मृतक का मोबाइल साथ ही घटना में प्रयुक्त खून अलूद कपड़े भी बरामद किया।

आपको बता दें कि 70 वर्षीय बुजुर्ग श्रीकृष्ण श्रीवास्तव की हत्या 7 अक्टूबर की रात में उसकी अपनी ही भांजी साधना श्रीवास्तव व उसके बेटे गुंजन श्रीवास्तव ने पैसों व जायदाद के लिए रात में सोते समय अपने ही घर में कर दी थी क्योंकि उसे शक था कि मामा अपनी जायदाद व 4 लाख 30 हजार जो सहारा बैंक में जमा था वो दूसरे को न दे दें।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने मीडिया को बताया कि मृतक श्रीकृष्ण श्रीवास्तव पहले रामपुर जिले में रहकर जीवन यापन करते थे। उन्होंने शादी नहीं की थी। अभियुक्तों को शक था कि मामा सपना पैसा व जायदाद रामपुर निवासी राम गोपाल को देना चाहते हैं इसलिए उनकी हत्या कर दी। अभियुक्तों के घर के पास से हत्या में प्रयुक्त 1 अदद बांका, हत्या के वक़्त पहने हुए खून सने कपड़े व मृतक का मोबाइल बरामद हुआ। विधिक कार्यवाही कर अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट