शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने प्रेमिका के बाप को उतार दिया मौत के घाट


अपनी बेटी की शादी उसके प्रेमी के साथ करने से इनकार करना एक पिता को भारी पड़ गया। प्रेमी ने 2 दिन पहले अपनी ही प्रेमिका के पिता को मौत के घाट उतार दिया और लाश को कुएं में फेंक दिया ।पुलिस ने इस मामले में कातिल प्रेमी और वारदात में शामिल एक बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना प्रतापगढ़ जिले के हथुनिया थाना क्षेत्र के कचनारा गांव की है।
हतुनिया थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि बीती 8 अक्टूबर को कचनारा गांव के एक कुएं में फखरुद्दीन अजमेरी की लाश मिली थी। जिसको पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था ।इस मामले में मृतक के पुत्र शाहरुख ने अपने पिता की हत्या का मामला थाने में दर्ज करवाया था। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक की पुत्री का गांव के ही आसिफ अजमेरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने आशीष को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो आसिफ ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर वारदात करना कबूल कर लिया ।
भाटी ने बताया कि आसिफ अजमेरी फखरुद्दीन से उसकी बेटी का विवाह उसके साथ करने के लिए दबाव बना रहा था लेकिन फखरुद्दीन ने इससे इनकार कर दिया। आसिफ ने फखरुद्दीन को प्रेम संबंधों में बाधक मानते हुए उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 7 अक्टूबर शाम को जब फखरुद्दीन शौच के लिए निकला तो आशीष ने लोहे के सरिए से ताबड़तोड़ उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई ।बाद में आसिफ ने अपने बाल अपचारी सहयोगी के साथ मिलकर फखरुद्दीन का शव गांव के ही कुएं में फेंक दिया ।पुलिस ने बाल अपचारी और आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस अब वारदात में काम में लिए गए सरिए की बरामदगी का प्रयास कर रही है।