कुचामन सिटी_नाबालिग की संदिग्ध मौत के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर वैष्णव समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने  दिया ज्ञापन

नाबालिग की संदिग्ध मौत के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर वैष्णव समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने दिया ज्ञापन

कुचामन। वैष्णव समाज प्रतिनिधी मण्डल द्वारा लोहावट जोधपुर में वैष्णव समाज की नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत व दुष्कर्म के मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर गुरुवार को कुचामन सिटी में उपखण्ड अधिकारी बाबु लाल चौधरी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि जोधपुर के लोहावट में करीब अठारह दिन पहले रेलवे ट्रेक पर बालिका का शव बरामद हुआ था। इतने दिनों के बाद भी नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत और दुष्कर्म का यह मामला अभी तक अनसुलझा हुआ है, जिससे पूरे प्रदेश के वैष्णव समाज में रोष व्याप्त है। बालिका के परिजनों ने भी उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताई है।

मन्दिर पुजारी कल्याण महासभा प्रदेश अध्यक्ष नारायण वैष्णव भूणी ने इस प्रकरण को सामूहिक दुष्कर्म और षड्यंत्र पूर्व की गई हत्या मानते हुए निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

इस अवसर पर गौपाल वैष्णव, गौविन्द वैष्णव, अरविन्द वैष्णव,अर्जुन वैष्णव, पुर्णमल , विवेक वैष्णव,सहित कई समाज बंधु उपस्थित थे।