महिला ने दरोगा पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

पीलीभीत:-ब्लॉक बिलसंडा के करेली चौकी इंचार्ज पर फिर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कल्यानपुर तालुका करेली की महिला नेमबती पत्नी गुरदास ने पुलिस अधीक्षक को लिखे प्रार्थना पत्र में बताया कि मेरे घर पर कब्जा करने की कोशिश करने वालों के साथ दरोगा धीर सिंह मेरे घर पर आए थे। उन्होंने मेरे सीने पर हांथ लगाया और मेरे साथ जोर जबरदस्ती करने की भी कोशिश की थी. मेरे भाई और भाभी के देखने पर उन लोगो ने मुझे धीर सिंह के जंगुल से निकाला। जाते जाते भी धीर सिंह मुझे धमकी दे कर गए है कि अगर कोई शिकायत की तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।
आपको अवगत करा दे इससे पहले भी इस आशिक मिजाज दरोग़ा पर बिलसंडा की महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।लेकिन उसको धमका कर मामले को सुलझा लिया गया था। आए दिन केवल एक ही दरोगा की शिकायत क्यों आती है।
एक तरफ योगी आदित्यनाथ महाराज की सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है उधर इसी सरकार के कुछ क्रूर सरकारी नौकर महिलाओं पर इस तरह गलत नजर डालते है.बर्दी का नशा कुछ इस प्रकार है कि महिलाओं को घर में जाकर उनकी आबरू पर हांथ डालने लग गए है।
अब देखना है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय से इस महिला को कुछ न्याय मिलता है या पिछली बार की तरह इस महिला को भी दबाब बनाकर समझौते के लिए तैयार करा दिया जाएगा...