पूर्व मंत्री को जगह जगह दी जा रही है श्रद्धांजलि।

आज दिनांक 16-07-20 को समय 10 बजे उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया के बेल्थर रोड सियरब्लाक के टंगुनिया गाँव में प्रधान गीता यादव के दरवाजे पर बीरेंदर राम (पूर्व प्रधान) की अध्यक्षता में पूर्व मंत्री घुराराम के असामयिक निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया।

इस शोक सभा के संचालन मंटू यादव ने किया।

शोक सभा मेंं मुख्य वक्ता बलिया से समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्षवरिष्ट नेेता अध्याशकर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री घुरा रामसामाजिक आंदोलन प्रदेश के बड़े नेता थे प्रदेश कि अन्य जनपदों में भी दलितों,शोषित,पिछडो के हक और हकूक की लडाई मुखरित हो कर लड़ा करते थे।

वो वंचितों के लिए एक मजबूत संबल थे कई बार एम एल ए व मिनिस्टर होते हुए सामन्तो के खिलाफ वंचितों की लड़ाई सड़क से ले कर सदन तक लड़ा करते थे।

आज उनकी असामयिक निधन से समाजवादी पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है।

उनके निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर श्रधांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना किया गया कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे व पकरिवारीजनो को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति दे।

शोक सभा मे श्री जीतू यादव (कंडेक्टर)अनिल कुमार यादव (प्रधान प्रतिनिधि)छोटक राजभर,लल्लन यादव,भोला राम,रामनयन बिंद, सुनील,अजीत गब्बर,विनय,उदयभान अनुरागी,विजेंदर यादव,तारकेश्वर राजभर,मनोज आदि लोग उपस्थिति रहे।

कलम का सिपाही मो सुफियान।