*आदिवासी जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग* 

*आदिवासी जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग*
//जिला गोंड़ समाज धमतरी के पदाधिकारियों ने की मांग//

नगरी- जिला गोंड़ समाज महिला प्रभाग की अध्यक्ष एवं जनपद पंचायत नगरी के अध्यक्ष दिनेश्वरी नेताम तथा जिला गोंड़ समाज धमतरी के उपाध्यक्ष एवं आदिवासी ब्लाक नगरी सरपंच संघ के अध्यक्ष महेन्द्र नेताम ने आदिवासी समाज के जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के साथ विगत दिनों जोरातराई, ढाबा में रेत माफिया नागू चंद्राकर एवं उनके साथियों द्वारा निर्दयता से मारपीट की निन्दा की है। एक आदिवासी जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह जानलेवा हमला करना कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है। आज एक आदिवासी जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा हुआ है कल किसी और के साथ हो सकता है। मुख्य आरोपी का अभी तक नहीं पकड़ा जाना साजिश का अंदेशा लगता है। क्षेत्र में अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है। जिससे समाज आक्रोशित है।
साथ ही रेत माफियाओं के साथ खनिज अधिकारी का भी नाम इस प्रकरण में संलिप्तता होने से उनके खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की जाय।
मुख्य आरोपी रेत माफिया को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाज आन्दोलन के लिए बाध्य होगा। दिनेश्वरी नेताम एवं महेन्द्र नेताम ने प्रेस के माध्यम से दोषियों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर शीघ्र गिरफ्तार कर दण्डात्मक कार्यवाही की मांग की है।