शराब ठेकेदारों के हाथ रेत खदान देना पड़ा महंगा.... जिला पंचायत सदस्य औऱ साथियों के साथ किया बेदम मारपीट...  लगभग 3 घण्टे तक की लगातार पिटाई....

छत्तीसगढ़/धमतरी- जिले में अवैध उत्खनन अपने चरम सीमा पर पहुँच चुकी है लेकिन खनिज विभाग और प्रशासन अपने कानों में तेल डालकर सो रही हैं में बीती रात रेत माफियाओ ने जिला पंचायत सदस्य और उनके सांथियो के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है घटना ,रात 12 बजे से 3 बजे तक बंधक बनाकर लाठ से की पिटाई?बताया जा रहा है अवैध रूप से चल रहे रेत खदान में निरीक्षण करने पहुंचे थे?जिला पंचायत सदस्य और उनके साथीयो को आई गंभीर चोटे आई है?घटना,डाभा रेत खदान की बताई जा रही है। वही इस मामले को लेकर ,रुद्री थाने में शिकायत की कार्रवाई,चल रही है। बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य है खूबलाल ध्रुव उनका कहना है कि खनिज विभाग की लापरवाही के चलते प्रदेश में ,15 जून से रेत खदाने सरकार बंद कर दी है,फिर भी धमतरी में रातभर रेत खदाने चल रही है। जिसका निरीक्षण करने पहुंचे थे?.तभी वहा पर मौजूद रेत माफियो ने उन्हें और उनके बसाथियों को तंबू में बंद कर बेहरमी से मारपीट की है?वह अभी थाने में रिपोर्ट दर्ज करा रहा हूँ।।

जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि लगभग 12-3 बजे तक बंधक बनाकर बेल्ट, रॉड, लाठी से बेदर्दी से पिटाई लगातार किए हैं जिससे उनकी और साथियों की हालत गम्भीर बनी हुई है। खूबलाल ध्रुव ने आगे बताया कि नागू चन्द्राकर और उनके सहयोगी दल ने 3 घण्टे तक दर्दनाक रूप से पिटाई की है, उन्होंने यह भी बताया कि स्वयं खूबलाल के साथ अन्य 4 लोगों को रेत में दफन करने 20 फुट गहरा गड्ढे भी खोद चुके थे।

वही जिला चिकित्सालय पहुँची विधायक रंजना डीपेन्द्र साहू ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य के साथ इस प्रकार की घटना बहुत ही शर्मनाक है ।
बीजेपी पार्टी और संगठन न्याय के लिए प्रशासन को मांग की है कि ऐसे कृत्य करने वाले लोगों और संलग्न व्यक्ति के खिलाफ निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की मांग की है।