झाड़फूंक के बहाने कथित ढोंगी तांत्रिक रिश्तेदार युवती से करता रहा 9 दिन तक दुराचार, तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

यूपी के अमेठी की इस वक़्त की बड़ी खबर, झाड़फूंक के बहाने रिश्तेदार ही कर रहा था 9 दिन से दुराचार। जी हां, ये मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वारिस गंज पुलिस चौकी अंतर्गत बिछौली गांव का है जहां मानसिक रूप में बीमार 18 वर्षीय युवती को एक ढोंगी रिश्तेदार ने झाड़ फूंक से ठीक करने की बात कह कर लगातार 9 दिन तक उससे दुराचार किया। दरअसल युवती का भतीजा बीमार था, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भतीजे की मौत से दुखी युवती की तबियत खराब रहने लगी। इसी दौरान झाड़फूंक करने वाले एक रिश्तेदार को बुलाकर दिखाया गया तो रिश्तेदार ने भूतप्रेत का साया पूरे परिवार पर होने की बात कहकर रात में अकेले झाड़फूक किया।

पीड़ित युवती के अनुसार झाड़ फूक के बहाने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ 9 दिन तक दुराचार करता रहा। एक दिन कथित ढोंगी ने युवती को कुछ पैसे दिए और परिजनों को न बताने की बात कही जिस पर युवती ने परिजनों को सारी बात बता दी जिस पर परिजनों ने ढोंगी रिश्तेदार को बुलाकर पूंछताछ की जिस पर उसने फिर से झाड़ फूंक करने की बात कही तब परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

इस मामले में सी ओ मुसाफिरखाना संतोष कुमार सिंह ने बताया कि झाड़ फूंक के बहाने युवती से दुराचार करता रहा। तहरीर मिल गई है जिसपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

बाइट संतोष कुमार सिंह, सी ओ मुसाफिरखाना

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट