बदायूँ : हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी बदायूं ने धार्मिक टिप्पणी पर कराई तहरीर पकड़ा गया शातिर बशीर

बदायूँ : हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी बदायूं ने धार्मिक टिप्पणी पर कराई तहरीर पकड़ा गया शातिर बशीर

बदायूँ। सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के खिलाफ हिंदू जागरण मंच ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की मांग की है। शिकायती पत्र मे मंच के पदाधिकारिरों ने उस पोस्ट का प्रिंट भी संलग्न किया है जिसमें धर्म के प्रति अभद्रता व अपमानित करने वाले शब्दों का प्रयोग किया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने कोतवाली पुलिस को तुरंत कार्रवाई आदेश दिए। हिंदू जागरण मंच ने शातिर युवक पर कई जिलों मे रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। बुधवार शाम कोतवाली पुलिस ने शातिर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बुधवार को हिंदू जागरण मंच के... अपने कार्यकर्ताओं के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि शहर के कबूलपुरा छोटी करबला निवासी शातिर युवक बशीर पुत्र जहीर ने 29 मई एक व्हाट्सएप ग्रुप बदायॅू मीडिया ग्रुप मे ऐसी पोस्ट डाली है जिससे समाज मे देष भावना का वातावरण बन सकता है। शातिर युवक बशीर ने पोस्ट मे सनातन धर्म को सीधे निशाने पर रखकर हिंदू धर्म और देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की और हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने की कोशिश की है। इससे हिन्दू समाज में व्यापक जनाक्रोश है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं और देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की करने वाले शातिर युवक बशीर पुत्र जहीर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तत्काल दंडात्मक कार्रवाई की जाए। साथ ही यह भी कहा कि हिंदू देवी देवता सनातन धर्म का अपमान करने वाले को बक्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार होना भी जरूरी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कोतवाली पुलिस को शातिर युवक बशीर के विरूद्ध कार्रवाई का आदेश किया। बुधवार देर शाम कोतवाली पुलिस ने शातिर युवक बशीर को गिरफ्तार किया।


गौरतलब है कि शातिर युवक बशीर पिछले कई दिन कोरोना योद्धा के सम्मान प्रमाण पत्र देकर सैकड़ो लोगो को सम्मानित कर चुका है। यहां तक की यह शातिर युवक गली-मोहल्ले मे लोगो के घर-घर जाकर लोगो के नाम पता पूछकर उनको कोरोना योद्धा का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी कर रहा है। जिस समय शातिर युवक बशीर को गिरफ्तारी की खबर उन लोगो को तक पहुंची जिनको शातिर युवक ने प्रमाण पत्र बांटे थे तो वे लोग इस बात को कहते नजर आए कि जो शातिर कल तक सम्मानित कर रहा था। शातिर युवक ने धर्म के खिलाफ पोस्ट करके अपना शातिराना पन दिखा दिया। ऐसे शातिर युवक बशीर पर सख्त से सख्त कार्रवाई होना चाहिए। जिससे ऐसे शातिर किसी धर्म के खिलाफ कोई गलत पोस्ट नही करे। ऐसे शातिर युवक पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए।
जिला अध्यक्ष धीरज सिंह जिला महामंत्री मुकेश वर्मा जिलाध्यक्ष युवा नितिन कमठाना युवा जिला मीडिया प्रभारी विजय वर्मा अभिषेक सक्सेना जोगपाल सिंह