बहन के साथ अभद्रता होना बर्दाश्त नहीं कर सका भाई शादाब, अभद्रता करने वाले की करवा दी हत्या

खबर यूपी के अमेठी से है जहां एक भाई ने अपनी बहन के साथ अभद्रता करने वाले को अपने 4 अन्य दोस्तों की मदद से गोली मारकर हत्या करवा दी।घटना बीते 27 मई की है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हत्या में वांछित 05 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 01 पिस्टल व 02 कारतूस 32 बोर (आलाकत्ल) के साथ घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार बरामद किया है। इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसपी ने कमरौली, मोहनगंज, शिवरतन गंज थाने की पुलिस के साथ स्वाट व सर्विलांस को लगाया था।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ ख्याति गर्ग ने बताया कि इन्हौना निवासी मृतक दाऊद मियां ने शादाब पुत्र नसीम की बहन से अभद्रता की थी जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी हत्या की योजना बना डाली। 27 मई को शादाब ने फोन कर दाऊद को बुलाया और अपने 4 दोस्तों के साथ स्विफ्ट डिजायर कार में बैठाकर उसे मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक बाग में ले जाकर गोली मारकर हत्या करवा दी।

एसपी ने बताया कि मुख्य अभियुक्त बृजेन्द्र पांडेय का शादाब की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी वजह से बृजेन्द्र ने इस घटना को अंजाम देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए साथियों के साथ दाऊद की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके साथियों ने बताया कि हत्या करते समय शादाब साथ में नहीं था। फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए पांचों अभियुक्तों को जेल भेज दिया।

बाइट डॉ ख्याति गर्ग,एसपी अमेठी

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट