मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का सफलता पूर्वक एक वर्ष पूर्ण होने पर शहर वाशियों को बधाई - अध्यक्ष राजेंद्र सिंह प्रेमपुरा

कुचामन शहर से भारतीय जनता पार्टी के शहर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह प्रेमपुरा ने बताया कि भारत देश के प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल के प्रथम एक साल पूर्ण होने पर कुचामन शहर के सभी निवासियों को अपनी ओर से बधाई ओर शुभकामनाएं देता हूँ ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी पार्टी के साथ पूरी ताकत एवम शक्ति के साथ देश मे सेवाएं दी । इसी ताकत और शक्ति के साथ उन्हें आगे बढ़ने में ओर सफलता दे । नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इन 6 सालों में देश स्वावलंबी ओर आत्मनिर्भर हुवा है जिससे पुरी दुनिया मे भारत की छवि बनी है ।
मोदी ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 35a हटाकर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार करना सीए ए संशोधन कानून को पास करवाना , फिर इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए 20 लाख करोड रुपए का पैकेज घोषित करना सफल नेतृत्व व दूरदृष्टि का परिणाम है। इसी 1 वर्ष के कार्यकाल में सुप्रीम कोर्ट ने सदियों से चले आ रहे अयोध्या विवाद पर फैसला सुनाते हुए भगवान राम का भव्य मंदिर का मार्ग प्रशस्त कर दिया इस गौरवपूर्ण अवसर पर भाजपा शहर मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह प्रेमपुरा ने भाजपा के सभी जनप्रतिनिधियों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का इस अवसर पे अभिनंदन किया है तथा कुचामन शहर के सभी निवासियों को हार्दिक बधाई भी प्रेषित की है ।