सी ओ अमेठी पीयूष कांत राय व इंस्पेक्टर श्याम सुंदर को प्रशस्तिपत्र व प्रतीक चिन्ह देकर किया गया सम्मानित

खबर यूपी के अमेठी से है जहां बीते 16 मई को भारतीय किसान यूनियन अमेठी के जिलाध्यक्ष व व्यवसाई रहे प्रमोद मिश्रा को रात 8 बजे उनके पैतृक गांव श्रीरामपुर जाते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की गूंज पूरे प्रदेश में जोर शोर से हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची एसपी अमेठी ने 3 थानों की पुलिस व स्वाट और सर्विलांस टीम का गठन कर घटना के खुलासे के लिए लगाया जिस पर पुलिस ने कड़ी मेहनत करते हुए 48 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए 4 अभियुक्तों को मय आला क़त्ल के गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के इस सराहनीय व त्वरित खुलासे से प्रभावित होकर अमेठी जिला उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष हरि शंकर जायसवाल ने सी ओ पीयूष कांत राय व इंस्पेक्टर श्याम सुंदर को प्रशस्ति पत्र व प्रतीक चिन्ह प्रदान करते हुए उन्हें सम्मानित कर उनकी सराहना की।

आपको बता दें कि एसपी अमेठी ने मीडिया के सामने घटना का खुलासा करते हुए सी ओ अमेठी पीयूष कांत राय व इंस्पेक्टर श्याम सुंदर की कर्तव्य निष्ठा की प्रशंसा करते हुए कहा था कि इस घटना के खुलासे में सी ओ पीयूष कांत राय ने रात दिन एक करते हुए घटना का अनावरण किया है, उनकी कर्तव्य निष्ठा के लिए हम उनकी प्रशंसा करते हैं।

बाइट हरि शंकर जायसवाल, जिलाध्यक्ष

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट7