कोचिंग जाते वक़्त लोगो ने किया सामूहिक दुष्कर्म

घर

जनपद बांदा के नगर कोतवाली अंतर्गत की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ में दरिंदों ने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया है। जैसा कि पीड़िता के द्वारा बताया गया है कि घटना काफी महीने पूर्व की है और मैं कोचिंग जा रही थी तभी मेरे मोहल्ले के रहने वाले आंसू और समीर साथ में मोनू यादव और उनका ड्राइवर फोर व्हीलर गाड़ी में जा रहे थे मुझे कोचिंग छोड़ने के लिए कहा तो मैंने मना किया। लेकिन बार-बार कहने के वजह से मैं उनकी गाड़ी में बैठ गई और मुझे एकांत सुनसान कमरे में ले गए जहां उन्होंने मेरे साथ बलात्कार किया है और इतना ही नहीं घटना का वीडियो भी संबंधित लोगों के द्वारा बनाया गया है। साथ में घटना की जानकारी मैं किसी से ना कहूं इसके लिए मुझे धमकाते हुए कहा है कि अगर किसी से मुंह खोला तो घटना का वीडियो वायरल होगा, साथ में तुम्हारे परिवार को भी जान से मार दिया जाएगा। जब मैं घटना से आजिज हो गई तब अपने परिजनों को घटना की सारी जानकारी दी है।

घटना के विषय में जानकारी देते हुए पीड़ित की मां ने बताया है कि मेरी पुत्री के शारीरिक शोषण करने के संबंध में हमें जानकारी अभी हाल ही में हुई है। जब उसने सारी घटना का व्रतांत बताया तो हम लोग इसको लेकर के पुलिस के पास गए हालांकि घटना की जानकारी से संबंधित रिपोर्ट हमने चौकी में भी दी थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसके बाद हम ने कोतवाली में भी सूचना दी लेकिन कार्यवाही नहीं हुई। पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी जाना पड़ा लेकिन कार्यवाही अभी तक कुछ नहीं हुई है। पीड़ित की मां ने बताया कि मेरी बच्ची को कोचिंग जाते समय रास्ते से फोर व्हीलर गाड़ी में ले जाकर के उसके साथ गलत काम किया है और इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बनाया । डर और भय के कारण मेरी बच्ची का शारीरिक शोषण करते रहे जिस पर मैं न्याय उचित कार्यवाही की मांग कर रही हूं।

घर से कोचिंग जाते वक्त एक नाबालिग छात्रा के साथ में पड़ोस के ही रहने वाले दरिंदों ने कोचिंग छोड़ने के बहाने अपनी फोर व्हीलर गाड़ी में बैठाकर सुनसान एकांत कमरे में ले जाकर के बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं मनचलों ने घटना का वीडियो भी बना डाला और वायरल करने की पीड़िता को धमकी भी दी। जिसको लेकर पीड़िता छात्रा के द्वारा अपनी मां के साथ में कोतवाली जाकर तहरीर दी है और कार्यवाही न होने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी गई है।