चाकू से गोदकर घर में सो रही युवती की हत्या।

लंभुआ। बहन के साथ घर में सो रही युवती को हमलावर ने चाकू मार दिया और फरार हो गया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर, डॉग स्क्वायड टीम तथा फॉरेंसिक टीम के साथ स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के वैनी निवासी स्व. राजकुमार की 18 वर्षीय पुत्री कुमारी बिंदु घर में अपनी बहन के साथ कमरे में सो रही थी। घरवालों के मुताबिक तभी हमलावर आया और चाकू मार दिया। जिससे कुमारी बिंदु गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर मचाने के बाद हमलावर फरार हो गया। तत्काल घरवाले लंभुआ अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार करके जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद एसपी शिव हरि मीणा, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड टीम, सीओ लंभुआ विजय मल सिंह यादव, कोतवाल श्याम नारायण पांडे, एसएसआई दिलीप श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल की जांच में पाया गया कि घटना के पास साफ-सफाई कर दी गई थी और युवती का मोबाइल पानी में डाल दिया गया। घरवालों के अनुसार मृतक युवती की शादी 11 जून को पड़ी थी और उसकी तैयारी की जा रही थी।
पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर शिव हरी मीणा ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया मामले की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस शीघ्र मामले का खुलासा करेगी, पूछताछ जारी है।