कोरोना बिग ब्रेकिंग... छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कोरोना ने दी दस्तक,.. .. एक पॉजिटिव मरीज मिलते ही मचा हड़कंप.. प्रारंभिक जांच रिपोर्ट पॉजिटिव..अंतिम रिपोर्ट आना बाकी..

कोरोना बिग ब्रेकिंग...
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कोरोना ने दी दस्तक,..
.. एक पॉजिटिव मरीज मिलते ही मचा हड़कंप..

प्रारंभिक जांच रिपोर्ट पॉजिटिव..अंतिम रिपोर्ट आना बाकी..

मरीज को एम्स रवाना कर वार्ड के डेढ़ सौ घरों को किया गया सील....

जिले के जालमपुर वार्ड में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. प्रारंभिक जांच रिपोर्ट में मरीज के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे तत्काल एम्स रिफर कर दिया गया है. इस मरीज का रैपिड टेस्ट किट के जरिए कोरोना टेस्ट होने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

धमतरी में कोरोना संदिग्ध मिलने की सूचना पर प्रशासन अलर्ट हो गई है.शहर के जालमपुर वार्ड को एतिहातन के तौर पर सील कर दिया गया है यहां किसी भी को आने-जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.वार्ड के चारों तरफ बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए है इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर मौजूद है.हालांकि कोरोना वायरस है या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन जिस शख्स को संदिग्ध माना जा रहा है उसे अब रायपुर एम्स भेजा गया है.
बता दे कि यह व्यक्ति अपने बाड़ी में सब्जी लगाया हुआ है और मंडी में जाकर थोक व्यापारियों को बेचता था. जिससे अब खतरा और बढ़ गया है.

मरीज के पत्नी और दो बेटे को नगरी ब्लॉक के पथरीडीह क्वॉंरेनटाइन सेंटर में रखा गया है.।