देवरिया जिले के बंद पड़ी चीनी मिल के झाड़ियों में एक युवक की लाश मिली, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

लॉक डाऊन के दूसरे चरण के दौरान भुजौली कालोनी स्थित बंद सुगर मिल के झाड़ी मे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया तो वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बन्द शुगर मिल के समीप लॉक डाउन के दौरान लोग अपने-अपने घरों में दुबके हुए थे कि अचानक से पुलिस की गाड़ियों के सायरन सुनने के बाद लोग सकते में आ गए, इस दौरान पता गया था बन्द शुगर मिल के जंगल झाड़ में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव पड़ा था। पुलिस के दौरान पुलिस अधीक्षक, सीओसीटी, सदर कोतवाल मौके पर पहुंच गए और जांच म ं जुट गई, बताया जाता है कि युवक की हत्या की गई है, वहीं मृतक के पास से मोबाइल सेल फोन, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राईविंग लाइसेंस के लिए। माध्यम से पुलिस जाँच करने में जुटी हुई है। आधार कार्ड के माध्यम से पता चला कि मृतक युवक का नाम धनन्जय पाण्डेय पीएस अमेनाथ विजयीपुर गोपाल गंज (बिहार) का रहने वाला है।वही सदर कोतवाल टी.जे सिंह ने युवक के पास मुलाकात के समय से मृतक के परिजनों को सूचना दी है।
इस बाबत पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि एक डेड बॉडी जंगल मे मिली है और आधार कार्ड से इनकी आइडेन्टिटी स्टेबलिश हुई है, हम हम लोग तहकीकत कर रहे हैं कि जो आधार कार्ड है उसकी सूचना कहां सही है, इसका पत्थर से कूच द्वारा हत्या की गई है, डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज रहें हैं, विधिक कार्यवाही करायी जा रही है।

अवनीश शंकर राय