बेल्थरा रोड जिला बनाव संघर्ष समिति के अध्यक्ष ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने अपने हाथों से किया पूरे गाँव को सेनेटाइज।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने अपने ग्राम सभा के अंदर अपने हाथों से किया सेनेटाइजर।

✍️�उत्तर प्रदेश जनपद बलिया के बेल्थरा रोड तहसील क्षेत्र के पिपरौली बड़ा गाव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बेल्थरा रोड जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष जनाब अब्दुर्रहमान गाव में अपने हाथों द्वारा पूरे ग्राम सभा को किया सेनेटाइजर का छिड़काव।

आप को बता दें कि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अब्दुर्रहमान ने कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचाव के लिए गली मोहल्लों सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी ग्राम सभा के अंदर बैठने वाली कुर्शी मंदिर मस्जिद जानवर ग्राम वासियो के दरवाजे दरवाजे पहुच कर सेनेटाइजर का छिड़काव कराया।

बेल्थरा रोड जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष युवा समाजसेवी पिपरौली बड़ा गाव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अब्दुर्रहमान ने ग्रामीणों से गाना बजा कर सेनेटाइजर करा कर और पूरे गाँव के गलियों में घूम घूम कर ग्रामीणों से अपने ग्राम सभा के लोगों से अपील किया कि आप लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करें सोसल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल करें सरकार व प्रसासन का सहयोग करें।

अगर देखा जाए कि जहां कोरोना वायरस वैश्विक महामारी अपना हाथ पांव तेज़ी से पूरे देश में फैला रहा है पूरे देश मे लॉकडाउन का माहौल बना हुआ है।

केन्द्र सरकार व राज्य सरकार व जिला प्रशासन एलर्ट दिखाई पड़ रहा है तो वही कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए बेल्थरा रोड जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष अब्दुर्रहमान भी एलर्ट दिखाई दे रहे है।

और अपने ग्राम सभा के लोगों से अपील कर रहे हैं कि आप लोग आप लोग अपने अपने घरों में रहे फालतू में बाहर न निकले न फालतू में बाहर जाए लाकडाउन का पालन करें और अपने घरों का अपने गली मोहल्लों में साफ सफाई का भी ख्याल रखें।