निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर आलू बेच रहे दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

अमेठी- जिलाधिकारी के निर्देश पर कालाबाजारी को रोकने हेतु आलू के गोदाम पर की गई छापेमारी,निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर आलू बेच रहे दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई।
कोविड-19 (करोना वायरस) के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु लाकडाउन के दौरान स्थानीय बाजारों/मंडियों में व्यापारियों द्वारा सामान को महंगे दामों पर बेचने की शिकायत पर उसको प्रतिबंध लगाने के लिए जिलाधिकारी अरुण कुमार के निर्देश पर आज अमेठी स्थित गांधी चौक पर आलू के गोदाम पर सप्लाई इंस्पेक्टर, नायब तहसीलदार, लेखपाल व एसओ अमेठी द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी की गई। इस दौरान लोगों को निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर आलू बेच रहे मोहम्मद फारुख पुत्र मोहम्मद कल्लू निवासी गंगागंज अमेठी व मो. वसीम पुत्र बब्बू निवासी गंगागंज अमेठी को मौके से गिरफ्तार करते हुए एफआईआर दर्ज की गई।

जनपद में कालाबाजारी को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कड़े कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे आम जनमानस को शासन द्वारा निर्धारित मूल्य पर सामान उपलब्ध हो सके। जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त छोटे-बड़े व्यापारियों से अपील करते हुए कहा है कि लाकडाउन के दौरान निर्धारित मूल्य से अधिक मूल्य पर अपना सामान न बेचे, ऐसा करने पर संबंधित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।