Bhagatpur || आर्थिक तंगी के चलते, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

यूकेलिप्टस के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव।

उत्तर प्रदेश जनपद मुरादाबाद थानाभगतपुर क्षेत्र के गाँव निवासी एक व्यक्तिने आर्थिक तंगी के चलते यूकेलिप्टस के पेड़ पर फांंसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ये देखकर गाँव बालो के होश उड़ गए।
वही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
आपको बता दें कि थाना भगतपुर क्षेत्र के गांव उदावाला निवासी मुकेश कुमार 35 पुत्र राम सिंह का शव गांव से करीब 500 मीटर दूर खेत पर खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ मिला।
जानकारी करने पर मृतक के भाई ने बताया कि मुकेश कुमार घर की आर्थिक तंगी को लेकर परेशान था। किसी बात को लेकर रात उसकी पत्नी से कहासुनी हुई थी। सुबह होने पर करीब 8:00 बजे वह घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए जंगल गया था काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वह बापस नही लौटा तब मृतक की मां कृष्णा देवी उसे ढूडती हुई खेत पर पहुंची।
जहां उसने देखा कि उसका बेटा पेड़ पर रस्सी को गले मे डालकर लटका हुआ है।
ये देखकर उसकी चीख निकल गई बेबस मां रोती हुई गाँव की तरफ दौड़ी तब उसने गांव पहुंच कर लोगों को बताया गांव बाले खेत की तरफ दौड़े और मौके पर पहुंच कर देखा तो उनके होश उड़ गए।
उन्होने देखा कि मुकेश पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका पड़ा है। तब गाँव बालो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने शव को कब्जे में लेकर। पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गांव वालों का कहना है मुकेश ने आर्थिक तंगी के कारण फांसी लगाई है।
बताया कि रात किसी बात को लेकर पति पत्नी मे कहा सुनी हुई थी।
मृतक अपने परिवार में चार छोटे-छोटे बच्चे को छोड़ गया है।
बूढ़े मां बाप सहित पत्नी दुर्गेश देवी का रो रो कर बुरा हाल है।