गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणित लॉकर्स के साथ खुशियां सुरक्षित कर रहा है

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणित लॉकर्स के साथ खुशियां सुरक्षित कर रहा है

भारत: 11th जून 2024: गोदरेज एंड बॉयस के पायनियरिंग डिविजन (अग्रणी प्रभाग), गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने आगामी वित्तीय वर्ष के लिए 1,200 करोड़ रुपये के राजस्व के अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्शन का खुलासा किया है। उद्योग के भीतर बेजोड़ गुणवत्ता और नेतृत्व की अपनी अथक खोज में, ब्रांड ने गर्व से घोषणा की है कि उसके लॉकर्स को सुरक्षा उत्पादों की व्यापक श्रृंखला के लिए भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) से सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड पुष्कर गोखले ने BIS सर्टिफिकेशन के सर्वोपरि महत्व पर जोर देते हुए कहा, 'BIS सर्टिफिकेशन बाजार में हमारे प्रोडक्ट क्वॉलिटी (उत्पाद की गुणवत्ता) और विश्वसनीयता के लिए उच्चतम मानक के रूप में कार्य करता है और कड़े मानकों का पालन करना इस प्रमाणन की शर्त है। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस में, हमारे लॉकर BIS प्रमाणित हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हमारे उत्पाद उच्चतम गुणवत्ता मानकों के हैं। यह प्रमाणन यह भी सुनिश्चित करता है कि हमारे ग्राहकों को वह वास्तविक गुणवत्ता मिले, जिसकी वे उम्मीद करते हैं और जिसके वे हकदार हैं। हम गुणवत्ता मानकों और सुव्यवस्थित प्रक्रियाओं पर गर्व करते हैं, निरंतरता के लिए विश्वसनीय आपूर्तिकर्ताओं के साथ सहयोग करते हैं। मौजूदा मानकों को पूरा करने से परे, हम नए मानकों की वकालत करते हैं, नवाचार और सुरक्षा को बढ़ावा देते हैं। इस फ्रेगमेंटेड मार्केट में, हमारा BIS प्रमाणन विश्वास का प्रतीक है, जो उच्चतम क्षमता वाले उत्पादों की गारंटी देता है।'

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस द्वारा BIS-मार्क्ड प्रोडक्ट्स (प्रमाणित उत्पादों) की बिक्री मुख्य रूप से BFSI समुदाय में अधिक है, जिसमें आभूषण क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण हिस्सेदारी है। लगभग 90% BIS-चिह्नित उत्पाद BFSI क्षेत्र में बेचे जाते हैं, जो बैंकिंग और वित्तीय संचालन के लिए आवश्यक कड़े सुरक्षा और गुणवत्ता मानकों को रेखांकित करता है। ज्वैलर्स भी BIS-प्रमाणित उत्पादों पर पर्याप्त निर्भरता प्रदर्शित करते हैं, जो बाजार का लगभग 35% हिस्सा है। यह आभूषण उद्योग में प्रमाणित वस्तुओं के लिए बढ़ती जागरूकता और वरीयता को दर्शाता है, जो विश्वास और गुणवत्ता आश्वासन के महत्व पर जोर देता है।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस BIS-प्रमाणित उत्पादों के संपूर्ण पोर्टफोलियो के साथ खुद को अलग पहचान देता है, जिसमें बैंक, आभूषण लॉकर और वॉल्ट जैसी संस्थागत पेशकशें शामिल हैं। नए मानकों को आकार देने में सक्रिय रूप से लगे हुए, ब्रांड यह सुनिश्चित करता है कि उनके उत्पाद उत्कृष्टता के मामले में सबसे आगे रहें। BIS और हितधारकों के साथ सहयोग के लिए प्रतिबद्ध, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस प्रमाणित उत्पादों के बारे में जागरूकता और अपनाने को बढ़ावा देता है। वर्ष के लिए 1,200 करोड़ रुपये के अनुमानित राजस्व के साथ, वे गुणवत्ता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को बनाए रखना जारी रखते हैं।

भारतीय मानक ब्यूरो भारत में उत्पाद की गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए बेंचमार्क के रूप में कार्य करता है, जो कड़े गुणवत्ता मानदंडों का पालन सुनिश्चित करता है। इसका प्रमाणन उपभोक्ताओं के लिए विश्वास और आश्वासन का प्रतीक है, जो उन्हें बेहतर गुणवत्ता और सुरक्षा वाले उत्पादों को लेकर उचित मार्गदर्शन प्रदान करता है। यह महत्वपूर्ण उपलब्धि सुरक्षा उद्योग में नए मानक स्थापित करने और अपने ग्राहकों की अधिकतम संतुष्टि और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।