'शपथ ग्रहण समारोह कम मेला ज्यादा', पीएम मोदी पर समाजसेवी बड़थ्वाल का तंज

PM Modi Oath Ceremony: समाजसेवी अंकित बड़थ्वाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इन्होंने न तो कांग्रेस और न ही I.N.D.I.A गठबंधन को निमंत्रण भेजा है.

PM Modi Oath Ceremony: समाजसेवी अंकित बड़थ्वाल ने मनोनीत प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर निशाना साधा है. उन्होंने एनडीए संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं भी दीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बार-बार प्रचार के माध्यम से कहा जा रहा है कि ये तीसरी बार शपथ ले रहे हैं, लेकिन इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी तीन बार शपथ ले चुके हैं. यह मोदी, बीजेपी सरकार नहीं है यह एनडीए सरकार है..

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, समाजसेवी अंकित बड़थ्वाल ने आगे कहा कि यह नियम और शर्तों वाली सरकार है. इन्होंने न तो तृणमूल कांग्रेस और न ही इंडिया गठबंधन को निमंत्रण भेजा है. बड़थ्वाल ने प्रधानमंत्री के पद के समारोह को लेकर कहा कि यह शपथ ग्रहण समारोह कम मेला ज्यादा लग रहा है.

जानें कौन हैं समाजसेवी बड़थ्वाल?

समाजसेवी अंकित बड़थ्वाल का जन्म 07 जुलाई 1996 को पौड़ी गढ़वाल में हुआ था. अंकित बड़थ्वाल एक समाजसेवी और राजनीतिज्ञ हैं. फिलहाल, वह वरिष्ठ समाजसेवी (गूगल) के सदस्य के रूप में उत्तराखंड हैं. हालांकि, इससे पहले वे विश्व हिंदू सेना संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए थे. साल 2016-2018 और 2018-2020 के दौरान प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं.