वामिक और आकिब ने बढ़ाया गांव का मान,एक ही कक्षा में दोनों भाइयों को मिला प्रथम एवं द्वितीय स्थान

खेतासराय जौनपुर।

स्थानीय थाना क्षेत्र के मानीकलां गांव में स्थित डाक्टर वकील नजीर पब्लिक स्कूल सोमवार को वार्षिक परीक्षा के नतीजे घोषित किए गए,इस दौरान स्कूल और कक्षाओं में प्रथम, द्वतीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को स्कूल प्रबंधक डाक्टर वकील नजीर के हाथों सम्मानित किया गया,वहीं मानीकलां गांव निवासी दुबई के कारोबारी आबिद खान के पुत्र वामिक ने भी कक्षा 4 में प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि दूसरे पुत्र आकिब ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल और परिवार का मान बढ़ाया है।

इस अवसर पर हमारी मीडिया टीम ने दोनो छात्रों के पिता आबिद खान से टेलीफोन पर बातचीत की तो उन्होंने कहा कि जीवन में कोई भी मुकाम हासिल करना नामुमकिन नहीं है। बस उस मुकाम को हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्प व कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है। अगर आप ने दृढ़ संकल्प कर लिया है तो कड़ी मेहनत से पीछे न हटें। कड़ी मेहनत व इच्छा शक्ति आपको आपके लक्ष्य तक जरूर पहुंचाएगी,और यही बाते हमने अपने बच्चों को सिखाई और हमारे लिए यह खुशी की बात है कि हमारे बच्चों ने हमारी दी हुवी शिक्षा के अनुसार काम करके हमारा मान बढ़ाया है।

वहीं जब हमने वामिक और आकिब से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हमारे पिता ने इसी स्कूल में शिक्षा ग्रहण की ऐसे में अपने पिता का मान रखना हम दोनों की जिम्मेदारी थी,भविष्य में हम दोनो डाक्टर बन क्षेत्र की जनता की सेवा करना चाहते हैं,वहीं छात्रों की इस कामयाबी की वजह से घर में भी खुशी का माहौल है,दादा अंसार खान,समेत खानदान के लोगों इस अवसर पर छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की,