चोरी की घटनाओं को रोकने में हरदोई पुलिस नाकाम, फिर एक घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी जेवरात समेत लाखों का माल किया पार

हरदोई। जिले में पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। कछौना इलाके में गुरुवार और शुक्रवार लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया। तकरीबन आधा दर्जन घरों को चोरों ने निशाना बनाया, जिसमें एक घर यूपी पुलिस के आरक्षी का भी था। इसके बाद आज रात फिर मल्लावां में घरवालों को बंधक बनाकर चोरों ने एक घर को निशाना बनाया है। इस सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

बताते चलें कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव पुरबावा निवासी आलोक पुत्र जगदीश ने कोतवाली में दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह बीती रात घर के अंदर कमरे में सो रहा था। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उसके दरवाजे की बाहर से कुंडी लगाकर बगल के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। वहां से चोरों ने 35000 रुपए के कपड़े व दो सोने की अंगूठी,दो जोड़ी पायल व तांबे के बर्तन सहित डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। पीड़ित जब सुबह उठा तो बगल के कमरे का दरवाजा टूटा देखकर बदहवास हो गया। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि पीड़ित के द्वारा तहरीर दी गई है। पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है,मामला संदिग्ध लग रहा है।